एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 01:59 PM (IST)

 

नेशनल डेस्कः कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बयान पर सदन में हंगामा, से लेकर सोनिया गांधी का भाजपा पर हमला तक हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

संसद में मिले बहुमत का दुरूपयोग कर रही है BJP सरकार: सोनिया गांधी
कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी ने सूचना के अधिकार कानून में संसोधन को लेकर केंद्र सरकार पर लोगो के अधिकार छीनने का आरोप लगते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार संसद में मिले भारी बहुमत का दुरूपयोग कर रही है। 

कर्नाटक संकटः देर रात चली विधानसभा की कार्यवाही रही बेनतीजा, आज शाम 6 बजे होगा फ्लोर टेस्ट
कर्नाटक में जारी सियासी नाटक और एक दिन के लिए आगे बढ़ गया है। सोमवार को कुमारस्वामी सरकार और बीजेपी के बीच पूरे दिन वोटिंग को लेकर गतिरोध जारी रहा और देर रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर फिर विधासनभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह 10 बजे तक स्थगित कर दी। 

ट्रंप के बयान पर सदन में हंगामा, कांग्रेस बोली-हमें अपने PM पर भरोसा लेकिन संसद में जवाब दें मोदी
कश्मीर मुद्दे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दावे को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार को कांग्रेस एवं कई अन्य विपक्षी दलों के सदस्यों ने इस विषय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सदन में आकर स्पष्टीकरण देने की मांग की। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने विपक्ष पर देश की छवि को कमजोर करने का आरोप लगाया। 

अमित शाह ने सांसदों को कहा- 10 दिन बढ़ सकता है संसद सत्र, तैयार रहें
भाजपा की मंगलवार सुबह संसदीय दल की बैठक हुई। बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने संकेत दिए कि संसद के सत्र में इजाफा किया जा सकता है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद रहे। 

ट्रंप हैं झूठ का पुलिंदा, वाशिंगटन पोस्ट का खुलासा
हाल मे अमेरिकी दौरे पर आए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात के दौरान कश्मीर को लेकर दिया गया ट्रंप का बयान पूरी दुनिया की मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। ट्रंप के झूठ (बयान) को जहां पाकिस्तान ने हाथो-हाथ लिया है वहीं भारत के विदेश मंत्रालय ने इसे सिरे से खारिज कर दिया है।

कश्मीर मुद्दे पर US की पेशकश से खुश इमरान, भारत ने किया खारिज
कश्मीर मुद्दे का हल निकालने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मध्यस्थता की पेशकश से खुश पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को कहा कि दोनों पड़ोसियों के बीच के इस विवादित मुद्दे को द्विपक्षीय तरीके से नहीं सुलझाया जा सकता। भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे पर ट्रंप द्वारा ‘मध्यस्थ' बनने की पेशकश किए जाने के कुछ ही घंटे बाद खान का यह बयान आया है।

आम्रपाली केसः 42000 से अधिक घर खरीदारों को बड़ी राहत, NBCC पूरे करेगी अधूरे प्रॉजेक्ट
सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को 42,000 से अधिक घर खरीदारों को राहत देते हुए आम्रपाली ग्रुप की कंपनियों का रेरा के तहत रजिस्ट्रेशन कैंसल कर दिया है। साथ ही नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बचे प्रॉजेक्ट पूरे करने के लिए नेशनल बिल्डिंग्स कंस्ट्रक्शन कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एनबीसीसी) को जिम्मेदारी सौंप दी गई है। प्रवर्तन निदेशालय से भी कहा गया है कि घर खरीदारों की रकम डायवर्ट करने के मामले में कंपनियों के निदेशकों के खिलाफ जांच की जाए।

5 दिन बाद फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों पर राहत जारी
पांच दिन की राहत के बाद तेल कंपनियों ने आज फिर पेट्रोल के दाम बढ़ा दिए हैं जबकि डीजल के दाम पिछले 11 दिनों से स्थिर है। पेट्रोल के दामों में 6 पैसे की बढ़ोतरी की गई है। दिल्ली में पेट्रोल 73.41 रुपए प्रति लीटर और डीजल 66.24 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।

गर्मा गर्म मोमो खाने पर सहेली ने उड़ाया मजाक तो लिया ऐसे बदला, वीडियो देख आएगी हंसी
सोशल मीडिया पर आजकल कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिन्हें देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे। आपके साथ कभी न कभी ऐसा हुआ होगा कि तेज भूख लगी हो और सामने मनपसंद डिश को जल्दी से उठाकर खाया हो और नतीजा भी भुगता हो । ये वीडियो भी कुछ ऐसा हा है।

JNU में छात्र को बिहारी होने की मिली सजा, सरेआम किया गया बेइज्जत
दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में एक छात्र को रेगिंग के नाम पर सरेआम बेइज्जत किया गया। उस छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि वो एक खास राज्य से ताल्लुक रखता था।

भारत के खिलाफ T20 सीरीज के लिए विंडीज टीम का ऐलान, जानें किसको मिली जगह
अनुभवी सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ तीन अगस्त से अमेरिका के फ्लोरिडा में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज एंथोनी ब्रांबल पहले दो टी20 के लिये चुनी गई टीम में एकमात्र नया चेहरा है। 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर कुलकर्णी ने बताया, राहुल का चयन सही समय पर हुआ
पूर्व भारतीय स्पिनर नीलेश कुलकर्णी ने सोमवार को लेग स्पिनर राहुल चाहर की आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिये भारत की टी20 टीम में चयन का स्वागत करते हुए कहा कि अधिक से अधिक विकल्प तैयार किए जा रहे हैं। कैरेबियाई दौरे के लिए चुनी गयी टीम में तीनों प्रारूप में चाहर एकमात्र नया चेहरा है। उन्हें रविवार को राष्ट्रीय चयनसमिति ने टी20 टीम में चुना। 

इंदू की जवानी' में कियारा अडवाणी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे आदित्य सील
 'कबीर सिंह' की सफलता के बाद अब एक्ट्रेस कियारा अडवाणी 'इंदू की जवानी' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट होंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के एक्टर आदित्य सील। जानकारी के मुताबिक, इलेक्ट्रिक एप्पल एंटरटेनमेंट और एम्मे प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही यह फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी। फिलहाल आदित्य और कियारा को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। 

बिकिनी में मंदिरा ने फ्लाॅन्ट की टाॅन्ड बाॅडी,फैंस बोले 'समंदर,रेत और सूरज ये देख खुश तो बहुत होंगे'
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। मगर वह अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मंदिरा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मंदिरा रेड कलर की बिकिनी में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News