चिदंबरम ने खटखटाया SC का दरवाजा और शरद पवार का बड़ा बयान, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Nov 18, 2019 - 03:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: INX मीडिया मामले में चिदंबरम ने जमानत याचिका के लिए खटखटाया SC का दरवाजा से लेकर दिल्ली पहुंचते ही शरद पवार का बड़ा बयान तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।    

दिल्ली पहुंचते ही शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- BJP-शिवसेना से पूछो कब बनेगी महाराष्ट्र में सरकार
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने सोमवार को दिल्ली पहुंचते ही राज्य में नई सरकार के गठन के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस बारे में उनसे नहीं भाजपा और शिवसेना से पूछा जाना चाहिए। 

अपने आपको भगवान समझ रहे हैं BJP के नेताः संजय राउत
महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू होने के बाद भी आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।  शिवसेना नेता संजय राउत ने सोमवार को अपनी पूर्व सहयोगी पार्टी बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है।

INX मीडिया मामला: चिदंबरम ने जमानत याचिका के लिए खटखटाया SC का दरवाजा
वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में उनकी जमानत याचिका खारिज करने के दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने के लिए सोमवार को उच्चतम न्यायालय पहुंचे। प्रधान न्यायाधीश एस ए बोबडे की अगुवाई वाली पीठ को वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने बताया कि पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम करीब 90 दिनों से जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका पर मंगलवार या बुधवार को सुनवाई हो। पीठ ने सिब्बल से कहा कि हम देखेंगे।

केजरीवाल बोले- Odd-Even आगे नहीं बढ़ेगा, दिल्ली में साफ हो गया है मौसम
दिल्ली में ऑड-ईवन अब आगे नहीं बढ़ेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली में अब ऑड-ईवन आगे नहीं बढ़ाया जाएगा क्योंकि राजधानी में अब मौसम साफ हो गया है और हवा की गुणवत्ता में भी सुधार हुआ है। बता दें कि कुछ दिन पूर्व केजरीवाल ने कहा था कि हम नहीं चाहते कि लोगों को अनावश्यक असुविधा हो।

संसद तक JNU छात्रों का विरोध मार्च, कैंपस के आसपास धारा 144 लागू
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ (जेएनयूएसयू) का संसद तक विरोध मार्च शुरू हो गया है। छात्र संसद की ओर बढ़ रहे हैं। वहीं इसी बीच जेएनयूएसयू के आसापास धारा 144 लगा दी गई है। छात्रों ने अन्य विश्वविद्यालयों के छात्रों से छात्रावास शुल्क वृद्धि और उच्च शिक्षा को प्रभावित करने वाले अन्य मुद्दों के विरोध में संसद तक निकाले जाने वाले मार्च में शामिल होने की अपील की थी।

पाकिस्तान में तख्तापलट की अटकलें तेज़, अचानक छुट्टी पर गए PM इमरान
पाकिस्तान में तख्तापलट की अटकलों के बीच राजनीतिक सरगर्मियां एक बार फिर से तेज़ हो गई हैं। ये चर्चा जोरों पर है कि तख्तापलट होने के आसार बढ़ गए हैं यानी प्रधानमंत्री इमरान खान की कुर्सी खतरे में है। पाकिस्तान में सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारे तक हर तरफ लोग इमरान खान की कुर्सी जाने की चर्चा कर रहे हैं।

कालापानी को लेकर भारत को आंखें दिखा रहा नेपाल, PM ओली ने किया बड़ा ऐेलान
कालापानी मुद्दे को लेकर नेपाल भारत को आंखें दिखाने पर उतर आया है। न्पल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली ने रविवार को भारत से कालापानी इलाके से अपने सैनिकों को वापस बुलाने को कहा। उन्होंने कहा, नक्शा कोई भी छाप लेता है। बात इसमें सुधार की नहीं, अतिक्रमण की है। 

घर खरीदारों के लिए अच्छी खबर, LIC से होम लोन लेने पर नहीं चुकानी होगी प्रोसेसिंग फीस
अगर आप घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए अहम है, क्योंकि देश की बड़ी हाउसिंग फाइनेंस कंपनी LIC हाउसिंग फाइनेंस घर खरीदारों को होम लोन लेने पर कोई प्रोसेसिंग फीस नहीं ले रही है। LIC हाउसिंग फाइनेंस की यह खास स्कीम सीमित अवधि के लिए है।

करदाताओं को मिलेगी बड़ी राहत, UPI और मोबाइल वॉलेट से कर सकेंगे इनकम टैक्स का भुगतान
डिजिटल इंडिया के दौर में लोग ज्यादातर ऑनलाइन पेमेंट का इस्तेमाल करते हैं। इसी क्रम में डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार करदाताओं को बड़ी राहत देने जा रही है। आने वाले दिनों में करदाता क्रेडिट कार्ड, यूनिफाइड पेमेंट इंटरफेस (यूपीआई) और मोबाइल वॉलेट के जरिए अपने इनकम टैक्स का भुगतान कर सकते हैं।

नशे में धुत महिला का थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा, नाखूनों से नोची महिला पुलिसकर्मी
हैदराबाद के बंजाराहिल्स पुलिस स्टेशन में उस समय हड़कंप मच गया जब शराब के नशे में एक महिला ने जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं उसने महिला पुलिसकर्मी के साथ धक्का मुक्की भी की। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। 

बाइक सवार पर हमला करते हुए इंच भर से चूका तेंदुआ, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO
सोशल मीडिया पर इनदिनों एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक तेंदुआ बाइक पर जा रहे दो लोगों पर तेजी से हमला करता है। सेकेंड भर से भी कम फासले से तेंदुए का निशाना चूकता है और बाइक सवारों की जान बच जाती है। 

DDCA के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे रजत शर्मा, लोकपाल ने होल्ड पर रखा इस्तीफा
दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के लोकपाल अवकाश प्राप्त न्यायाधीश बी डी अहमद ने रविवार को निलंबित महासचिव विनोद तिहारा को दोबारा पद पर बहाल किए जाने पर रोक लगाते हुए वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा को अध्यक्ष पद पर बने रहने का आदेश दिया। 

अंपायर के गलत फैसले से बल्लेबाज को आया हार्ट अटैक, स्टेडियम में खिलाड़ी की मौत!
दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के लोकपाल अवकाश प्राप्त न्यायाधीश बी डी अहमद ने रविवार को निलंबित महासचिव विनोद तिहारा को दोबारा पद पर बहाल किए जाने पर रोक लगाते हुए वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा को अध्यक्ष पद पर बने रहने का आदेश दिया। 

DDCA के अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे रजत शर्मा, लोकपाल ने होल्ड पर रखा इस्तीफा
दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के लोकपाल अवकाश प्राप्त न्यायाधीश बी डी अहमद ने रविवार को निलंबित महासचिव विनोद तिहारा को दोबारा पद पर बहाल किए जाने पर रोक लगाते हुए वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा को अध्यक्ष पद पर बने रहने का आदेश दिया।"

अक्षय की 'गुड न्यूज' का नया पोस्टर आउट, आज रिलीज होगा ट्रेलर
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' के मेकर्स ने एक नए पोस्टर को रिलीज किया है। पोस्टर में लीड एक्टर्स को दिखाया गया है, जिसमें अक्षय, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी एक स्पर्म इमोजी से बंधे हुए हैं। अक्षय ने पोस्टर के साथ कैप्शन लिखा, “आप देख सकते हैं, हम सभी इसमें साथ बंधे हुए हैं! ट्रेलर आज दोपहर में बाहर!”

सामने आया आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक, एक सीन के लिए साथ आएंगे तीनों खान!
आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का पहला लुक आउट हो गया है और यह काफी इम्प्रेसिव है। आमिर ने खुद को इंट्रोड्यूस करते हुए ट्विटर पर अपना लुक शेयर किया और कहा, "सत श्री अकाल जी, माइसेल्फ लाल ... लाल सिंह चड्ढा।"



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News