हौंसले को सलाम: 32 किमी. तक बदमाश का किया पीछा, दो कांस्टेबल ने घायल होने के बावजूद बदमाश को धर दबोचा

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 10:47 AM (IST)

वेस्ट दिल्ली(नवोदय टाइम्स): नेताजी सुभाष पैलेस पुलिस ने एक बदमाश  को 32 किलोमीटर से ज्यादा का रास्ता तय कर दबोचा। पकड़े जाने से पहले जहां दो पुलिसवाले घायल हो गए, वहीं बदमाश ने फरार होने की कोशिश से पहले पुलिस पर तीन राउंड गोली भी चलाई, जिसमें पुलिसवाले बाल-बाल बच गए। पकड़े गए बदमाश के दो साथी फरार होने में कामयाब हो गए। पकड़े गए बदमाश की पहचान इजहार उर्फ खालिद के रूप में हुई है। वह ब्रह्मपुरी इलाके का रहने वाला है। पुलिस आरोपी के फरार साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। 

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल, चार कारतूस, लाखों के गहने और वारदात में इस्तेमाल बाइक को जब्त किया है। आरोपी ने बीते बुधवार को आधा दर्जन वारदातों को अंजाम दिया था। जिला पुलिस उपायुक्त विजयंता आर्या ने बताया कि बीते बुधवार शाम साढ़े पांच बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने डी मॉल के पास रोहिणी में रहने वाले गौरव से उसका फोन गोली मारने की धमकी देकर लूट लिया था। वारदात के बाद आरोपी मौके पर से फरार हो गए। गौरव ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। 

कांस्टेबल अनिल और विशाल ने अपनी-अपनी बाइक पर गौरव और उसके दोस्त को बैठाया। गौरव ने बताया कि मोबाइल का जीपीएस ऑन था। जिसकी लोकेशन को टै्रस करते हुए करीब 32 किलोमीटर तक बदमाशों का पीछा किया। दोनों कांस्टेबल नंद नगरी इलाके में पहुंच गए। बदमाशों की बाइक देखकर जब रोकने की कोशिश की। बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारकर गिरा दिया। जबकि अनिल ने अपनी बाइक से बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी। बदमाश काफी दूरी तक घसीटते हुए गए। जब पुलिसवालों ने बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की। अचानक अनिल पर बदमाश ने ईंट से वार किया। एक बदमाश ने दोनों पर तीन राउंड गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। दोनों ने घायल होने के बावजूद इजहार उर्फ खालिद को मौके पर से ही दबोच लिया। आरोपी 29 वारदातों में शामिल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News