’25 लाख रुपए में बन जाओ पत्नी’ इस बड़े बिजनेसमैन ने अक्षय कुमार की एक्ट्रेस को दिया था ''सैलरीड वाइफ'' बनने का ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Jul 14, 2022 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ग्लैमरस इंडस्ट्री यानि बाॅलीवुड देखने में जितना हसीन और खूबसूरत दिखता है। अंदर से उतना ही यह रास्ता माॅडल्स और एक्ट्रेस लिए  बेहद कठिन होता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे पढ़ कर आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। 

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने एक इंटरव्यू में खुद को लेकर ऐसे सनसनीखेज खुलासे किए है जिसे देख आप भी समझ जाएंगे कि इस इंडस्ट्री में स्ट्रगल करना कितना मुशिकल है। 

इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने बताय़ा कि एक बिजनेसमैन ने उन्हें उनकी ‘वेतनभोगी पत्नी’ बनने का ऑफर दिया था। ऐसा करने पर उस शख्स ने नीतू को हर महीने 25 लाख रुपए देने की बात कही थी। उसके साथ ही नीतू ने कहा कि 13 नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी न उनके पास पैसा है और न ही काम।   

 इंटरव्यू में नीतू चंद्रा ने कहा कि मेरी स्टोरी एक सफल एक्टर की फेल स्टोरी है। एक समय में बिजनेसमैन ने मुझसे कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख रुपए देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना पड़ेगा। इतना काम करने के बाद भी मुझे लगता है कि मैं यहां के लिए नहीं हूं।

इस बीच उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा कि  यहां लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को सराहा जाता है  जो सुशांत सिन्हा ने कदम उठाया, बहुत लोगों को ऐसा ख्याल आता है।  बता दें कि  नीतू चंद्रा ने 2005 में आई अक्षय कुमार की फिल्म 'गरम मसाला' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News