NCP प्रमुख शरद पवार ने साधा मोदी पर निशाना, कहा- पीएम के पास विदेश जाने के लिए टाइम है, लेकिन...

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सुप्रीमों शरद पवार ने देशभर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ राकांपा के रूप में जनता को एक विकल्प प्रस्तुत करने का इरादा जाहिर करते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला किया और कहा कि प्रधानमंत्री के पास करीब हजार किलोमीटर दूर पश्चिम बंगाल जाने का तो समय है लेकिन किसानों की समस्याओं के निदान के लिए उनके पास बिल्कुल समय नहीं है।

पवार ने आज रांची के हरमू मैदान में पार्टी के एकदिवसीय राज्यस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के पास पश्चिम बंगाल जाने का तो वक्त है, लेकिन आंदोलन कर रहे किसानों से मिलने का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमा पर हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत अन्य राज्यों के किसान 100 दिनों से अपनी मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन कर रहे है, लेकिन 20 किलोमीटर दूरी पर बैठे प्रधानमंत्री के पास किसानों से मिलने के लिए समय नहीं है, लेकिन कई हजार किलोमीटर दूर जिन राज्यों में चुनाव हो रहे है, वहां चुनाव प्रचार के लिए उनके पास समय है। 

राकांपा प्रमुख ने कहा कि केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि राष्ट्र को एकसूत्र में बांध कर रखे, लेकिन देश में भाईचारे की जगह केंद्र की मोदी सरकार सांप्रदायिकता का जहर फैला रही है। इन सबके खिलाफ राकांपा के कार्यकर्त्ता पूरे देश में बढ़-चढ़ कर लड़ाई लड़ रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News