समीर वानखेड़े की शादी कराने वाले मौलाना ने किया बड़ा खुलासा, 15 साल पुरानी बताई सच्चाई

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 02:31 PM (IST)

नई दिल्ली- ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में है। दरअसल, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने  समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि NCB अधिकारी समीर हिंदू नहीं ब्लकि मुसलमान है। इसके चलते नवाब मलिक ने एक और पोस्ट में दावा किया है कि समीर वानखेड़े का  निकाह हुआ जिसकी एक तस्वीर भी सामने आई हैं। 

वहीं अब इस बीच  काजी मुजम्मिल अहमद का दावा है कि उन्होंने ही समीर वानखेड़े और शबाना नाम की लड़की का निकाह कराया था। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने जो निकाहनामा शेयर किया है वह असली है।

अगर समीर हिंदू होते तो निकाह ही नहीं होता
काजी मुजम्मिल अहमद ने कहा कि मैंने निकाह पढ़ाया था, निकाहनामा बिल्कुल सही है।  उस वक्त समीर, शबाना (कथित पहली पत्नी), पिता सब मुसलमान थे, काजी ने कहा कि अगर समीर हिंदू होते तो निकाह ही नहीं होता। क्योंकि शरियत के हिसाब से ऐसा नहीं हो सकता। शरियत के खिलाफ जाकर काजी निकाह नहीं पढ़ाता। आज वह कुछ भी कहें, उस वक्त समीर मुसलमान थे।

समीर वानखेड़े का निकाह पूरी तरह से इस्लामी तौर-तरीके से हुआ था
काजी ने कहा कि साल 2006 में शादी हुई थी, जिसमें करीब 2 हजार लोग शामिल हुए थे जिसमें कई हाई प्रोफाइल लोग भी शामिल थे। काजी ने कहा कि व्यवस्था होने के बाद में निकाह कराने पहुंचा था, फिर 15 मिनट के अंदर निकाह पढ़ावा दिया गया था। उनका कहना है कि  समीर वानखेड़े का निकाह पूरी तरह से इस्लामी तौर-तरीके से हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News