सोशल मीडिया का दावा-  NCB अधिकारी समीर वानखेड़े ने आर्यन खान को मारा थप्पड़! जानें क्या है सच्चाई

10/14/2021 4:22:47 PM

मुंबई: मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में NCB द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज फिर से कोर्ट में सुनवाई है। बता दें कि जब से आर्यन की गिरफ्तारी हुई है तब से सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ये वायरल हो रहा है कि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीन वानखेड़े ने आर्यन को हिरासत में थप्पड़ मारे और इतना ही नहीं इस दौरान शाहरुख खान भी फोन के जरिए लाइन पर थे।
 

क्या है सोशल मीडिया का दावा
दरअसल, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख ने जब समीर वानखेड़े को फोन किया तब उन्होंने बेटे का ध्यान रखने की गुजारिश की। इस पर समीर वानखेड़े ने शाहरुख को होल्ड पर रहने को कहा और आर्यन को बुलाया और दो थप्पड़ मारे। 
 

 ऐसे दावों में समीर वानखेड़े को 'सिंघम' बताया
सोशल मीडिया  के दावें के अनुसार समीर वानखेड़े ने शाहरुख से कहा कि अगर वे अपने बेटे को थप्पड़ लगाते तो आज वो इस तरह एनसीबी की हिरासत में नहीं होता। इसके बाद समीर वानखेड़े ने फोन काट दिया। सोशल मीडिया पर ऐसे दावों में समीर वानखेड़े को 'सिंघम' बताया जा रहा है।
 

फेक है आर्यन को थप्पड़ मारे जाने की बात
वहीं जब इस की जांच पड़ताल की गई तो यह बात फेक निकली कि आर्यन को समीर वानखेड़े ने थप्पड़ मारा है। एक न्यूज चैनल के अनुसार ये पूरी बात गलत है और फेक है। समीर वानखेड़े ने भी इसे फर्जी और आधारहीन बताया है। इतना ही नहीं आर्यन के वकील ने भी ऐसी कोई बात न होने का दावा किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News