एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की बढ़ी मुश्किलें, विजिलेंस की टीम ने चार घंटे की पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Oct 27, 2021 - 07:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक की ओर से लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद NCB की विजिलेंस टीम ने वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। दिल्ली ​NCB मुख्यालय से मुंबई पहुंची विजिलेंस की टीम ने आज यानी बुधवार को समीर वानखेड़े से चार घंटे तक पूछताछ की। आपको बता दें कि नवाब मलिक ने वानखेड़े के खिलाफ वसूली और फर्जी प्रमाण पत्रों के आधार पर नौकरी प्राप्त करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

आपको बता दें कि हाल ही में NCB ने एक विशेष जांच का गठन किया था। प्रभाकर सेल ने सोशल मीडिया में डॉक्यूमेंट शेयर किया था..इसकी जांच करने के लिए मुंबई में हमारी एक टीम पहुंची थी। जब तक इस केस समीर वानखेडे के खिलाफ कुछ मिलता नहीं है तब तक क्रूज ड्रग मामले में समीर वानखड़े जांच अधिकारी बने रहेंगे।
 

NCB के डीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि हमारे पास जो KP गोसावी, और प्रभाकर साइल के जो कॉन्टेक्ट नंबर, पता है उसके द्वारा हमारा इन दोनों से भी संपर्क नहीं हो पाया है। लेकिन हम दोनों साक्ष को भी मिडिया के माध्यम से अपील करते है कि वो जल्द हमारे सामने आकर अपनी बात रखें। वकील के माध्यम से भी हमने इन दोनों को संपर्क करने की कोशिश की लेकिन संपर्क नहीं हो पाया है। हम इनको आने वाले दो दिन का समय दिया है वो NCB के सामने आकर अपनी बात रखें। उन्होंने कहा कि समीर वानखेडे से आज पूछताछ हुई हमने समीर वानखड़े से केस जुड़े डॉक्यूमेंट्स मांगे जो उन्होंने दें दिए है। आगे जरूरत पडने पर हम और पूछताछ करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News