नवाब मलिक ने कहा- 3 अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी ''फेक'' थी, मेरे दामाद को साढ़े आठ महीने जेल में रखा

10/14/2021 1:15:30 PM

नई दिल्ली:  ड्रग्स केस में मुंभी में अब तक कई बड़े सेलेब्स NCB के शिकंजे में आ चुके हैं। वहीं इस बीच महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिका ने आरोप लगाया है कि उन पर राजनीतिक हमले किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि BJP के नेता बात कर रहे थे कि मेरा दामाद ड्रग डीलर है, उसकी गिरफ्तारी हुई। एनसीपी को बदनाम करने की कोशिश की गई। मेरे दामाद को 8.5 महीने जेल में रखा गया। कल ही जमानत का आदेश मिला।
 

नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ाई
वहीं अब महाराष्ट्र सरकार ने नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी है। मलिक को Y+ सुरक्षा दी जाएगी। इससे पहले उनके पास पिस्टल के साथ एक पुलिस गार्ड था। अब उन्हें Y+ सुरक्षा के तहत पायलट कार के साथ चार सशस्त्र पुलिस गार्ड और उनके आवास पर चार सशस्त्र पुलिस गार्ड दिए गए हैं।
 

 3 अक्टूबर NCB का ड्रामा फर्जी था
वहीं इसके बाद नवाब मलिक ने आरोप लगाया था कि मुंबई तट पर एक लक्जरी क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी 'फेक' थी। उन्होंने कहा था कि हमारा आरोप है कि बीजेपी पिछले एक साल से महाराष्ट्र, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश कर रही है। 3 अक्टूबर NCB का ड्रामा फर्जी था। बता दें कि  NCB ने इसी दिन शाहरूख के बेटे आर्यन समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News