नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी आलिया सिद्दकी ने मांगा तलाक, की ये मांग

punjabkesari.in Tuesday, May 19, 2020 - 12:02 AM (IST)

नेशनल डेस्कः आलिया सिद्दीकी ने बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक मांगा है। आलिया सिद्दीकी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी हैं। आलिया ने उनसे शादी खत्म करने और तलाक देने की मांग की है। इसके अलावा, उन्होंने तलाक के बाद अपने जीवनयापन के लिए उनसे मेंटनेंस की मांग भी की है। आलिया ने बताया उनकी शादी में दिक्कतें थीं और वह इसे आगे नहीं बढ़ा सकती हैं। हालांकि, उन्‍होंने यह नहीं बताया कि उन दोनों के बीच वास्तव में क्या मुद्दे थे।

नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि समस्याएं कई वर्षों से हैं। इसके पीछे मूल कारण नवाजुद्दीन और उनके भाई हैं। अब उन्‍होंने शादी को खत्म करने का फैसला किया है और तलाक मांगा है। उनके वकील ने 7 मई को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिये नवाजुद्दीन को कानूनी नोटिस भेजा था। हालांकि, नवाजुद्दीन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस बीच, नवाज़ुद्दीन वर्तमान में अपने गृहनगर उत्तर प्रदेश के बुधाना में हैं। लॉकडाउन के प्रतिबंधों के बीच उन्हें बुधाना की यात्रा के लिए पास जारी किया गया था। परिवार फिलहाल क्‍वारंटीन में है। उन्हें प्रशासन द्वारा 14 दिनों के लिए खुद को क्‍वारंटीन करने के लिए कहा गया है।

अभिनेता ने दोपहर में ट्वीट किया, "हाल ही में मेरी छोटी बहन के निधन के बाद मेरी मां, जो 71 साल की है, को दो बार एंजाइटी अटैक आए। हमने राज्य सरकार द्वारा दिए गए सभी दिशानिर्देशों का पालन किया है। हम अपने गृहनगर बुधाना में क्‍वारंटीन में हैं. कृपया घर में रहें, सुरक्षित रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News