पाक रेलमंत्री बोले- भारत के एजेंट हैं नवाज शरीफ, PM मोदी से करते हैं "गुपचुप" बातें

punjabkesari.in Tuesday, Sep 29, 2020 - 12:52 PM (IST)

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान खान सरकार और सेना के खिलाफ जहां लोग बगावत पर उतरे हुए हैं वहीं विपक्ष भी उनको घेरने की तैयारी में है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा  सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा की आलोचना करने के बाद इमरान की पार्टी ने नवाज शरीफ को भारत और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का नाम लेकर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इमरान खान के बड़बोले रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है क‍ि नवाज शरीफ भारत के एजेंट हैं और PM मोदी को देश के बाहर जाकर फोन करते हैं।

PunjabKesari

शेख रशीद ने नवाज शरीफ पर यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब विपक्षी दलों के पाकिस्‍तानी सेना प्रमुख के साथ मुलाकात का मामला गर्माता जा रहा है। शेख रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ के सेना विरोधी भाषण की वजह से उसका भारतीय मीडिया में जोरदार कवरेज किया गया। उधर, प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कहा है कि नवाज शरीफ ने देश की सेना की आलोचना करके भारत का पक्ष लिया है। रशीद ने इमरान से एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्‍हें भारत का एजेंट करार दे द‍िया।

PunjabKesari

रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ ने देश को बांटने का प्रयास किया है। उन्‍होंने कहा कि देश के बाहर जाकर नवाज शरीफ भारत के प्रधानमंत्री से बात करते हैं। उन्‍हें इसकी पूरी जानकारी देश के सामने रखनी चाहिए। रशीद ने कहा कि नवाज शरीफ को यह बताना चाहिए कि उन्‍होंने कितनी ओसामा बिन लादेन से मुलाकात की और उन्‍हें कतर से कितना दान मिला था। बता दें कि गत वर्ष शेख रशीद पीएम मोदी का नाम लेते ही बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए और अपना भाषण रोक दिया।

PunjabKesari

बाद में उन्‍होंने स्थिति को संभालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी उनके जलसे को नाकाम नहीं कर सकते हैं। रशीद ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कश्‍मीर में अपनी सबसे बड़ी गलती की। भारत ने दो बड़ी गलती की है। पहला 5 परमाणु धमाके किए और हमने उसके जवाब में 6 धमाके कर दिए। कश्‍मीर में भारत ने दूसरी सबसे बड़ी गलती की है। रशीद भाषण दे रहे थे कि उसी समय उनको करंट लग गया। करंट लगने से डर गए लेकिन बाद में किसी तरह खुद को संभाला। उन्‍होंने कहा, 'बहुत तगड़ा करंट लगा।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News