नवाब मलिक का एक और सनसनीखेज ट्वीट, समीर दाऊद वानखेड़े के निकाह की फोटो की शेयर

punjabkesari.in Monday, Nov 22, 2021 - 10:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ऑफ ब्यूरो (NCB) अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर एक और ट्वीट किया है। नवाब मलिक ने एक फोटो शेयर करते हुए अपने उस दावे की पुष्टि करने की कोशिश की है जिसमें कहा गया था कि समीर वानखेड़े बतौर मुस्लिम जन्में और सिविल सर्विस में आने के लिए जाति प्रमाण पत्र संबंधित दस्तावेजों में फर्जीवाड़ा किया। मलिक ने समीर वानखेड़े की पहली शादी की एक कथित तस्वीर शेयर की है। इसमें वह टोपी पहने हुए संभवतः काज़ी के साथ दिख रहे हैं। मलिक ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'अपने 'निकाहनामा' पर हस्ताक्षर करते समीर दाउद वानखेड़े की तस्वीर।' 

PunjabKesari

बॉम्बे हाईकोर्ट में चल रहा है मामला
नवाब मलिक का यह ट्वीट समीर वानखेड़े के पिता की अर्जी पर बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले से पहले आया है। पिता की ज्ञानदेव वानखेड़े की अर्जी में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ अंतरिम राहत की मांग के साथ ही कहा गया है कि मंत्री को समीर वानखेड़े और उनके परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपमानजनक सामग्री डालने से रोका जाए। इस याचिका पर आज फैसला आ सकता है। बता दें कि नवाब मलिक कहते रहे हैं कि समीर वानखेड़े जन्म से मुस्लिम हैं। ज्ञानदेव वानखेड़े ने इसके जवाब में दस्तावेज पेश किए जिसमें उनके बेटे के जन्म का प्रमाण पत्र और उनकी जाति का प्रमाण पत्र शामिल है जिसमें कथित रूप से दिखाया गया है कि वास्तव में वह अनुसूचित जाति के हैं।

 

हाईकोर्ट ने दोनों पक्षों को निर्देश दिया था कि 22 नवंबर को आदेश पारित हो जाने तक वे नया दस्तावेज पेश करने से बचें। वानखेड़े के पिता ने इस महीने की शुरुआत में हाईकोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की थी। इसमें सवा करोड़ रुपए की क्षतिपूर्ति की भी मांग की गई है। बता दें कि पिछले महीने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप पर पार्टी के दौरान एनसीबी की छापेमारी के बाद से मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News