2.5 लाख के जूते पहनते है समीर वानखेड़े नवाब मलिक के इस बयान पर पत्नी का पलटवार- कहा- 190 रुपए में दाल मखनी खाई

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 09:51 AM (IST)

मुंबईः  महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक इन दिनों ड्रग्स केस की जांच कर रहे  'एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर जमकर आरोप लगा रहे हैं हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े 2.5 लाख रुपए के जूते और 70 हजार रुपए की शर्ट पहनते हैं जिसे लेकर अब  समीर की पत्नी  क्रांति रेडकर ने भी पलटवार किया है।
 

  जवाब में पत्नी क्रांति रेडकर ने लंच की तस्वीरें शेयर की हैं। लंच की तस्वीरों के साथ क्रांति रेडकर ने नवाब मलिक के उपर तंज भी कसा है। क्रांति ने दाल मखनी की तस्वीर साझा की और कहा कि हमने कुछ ऐसा खाना खा लिया जो एक सरकारी अधिकारी के परिवार को नहीं खाना चाहिए।
 

 190 रुपए की दाल खाई
वानखेड़े की पत्नी व अभिनेत्री क्रांति रेडकर ने ट्वीट पर लिखा कि हमारे पास दोपहर के भोजन के लिए दाल मखनी और जीरा चावल थे, जीरा चावल घर का बना था, दाल मखनी बाहर से मंगवाई गई थी, जिसकी कीमत 190 रुपए थी। मीडिया को सबूतों के साथ सूचित करना, अगर कोई कल सुबह आरोप लगाता है कि हमने कुछ खाना खाया है जो एक सरकारी अधिकारी के परिवार को नहीं खाना चाहिए।
 

गौरतलब है कि मंगलवार एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े की कमीज 1000-500 रुपए से महंगी नहीं होती लेकिन समीर वानखेड़े की कमीज 70 हजार रुपए की क्यों होती है? हर दिन नया कपड़ा पहनकर क्यों आते हैं? मोदी साहब से भी आगे निकल गए। पैंट लाख रुपये की, पट्टा (बेल्ट) दो लाख का, जूता ढाई लाख का, घड़ी पचास लाख की। जिस तरह के कपड़े उन्होंने इन तमाम दिनों में पहने उसकी कीमत ही पांच-दस करोड़ रुपए की है।
 

वहीं नवाब मलिक के आरोपों का जवाब देते हुए समीर वानखेड़े ने कहा कि यह सिर्फ एक अफवाह है। उन्हें कम ज्ञान है और उन्हें इन बातों का पता लगाना चाहिए।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News