क्रूज ड्रग्स:  दिवाली की बधाई देते हुए नवाब मलिक ने छोड़ा सस्पेंस, कहा - होटल ललित में छिपे हैं कई राज, मिलते हैं रविवार को

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 02:53 PM (IST)

मुंबई:  क्रूज ड्रग्स को लेकर महाराष्ट्र के मंत्री लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला कर रहे है। हाल ही में एक बार फिर से नवाब मलिक ने इसे लेकर एक नया ट्विट किया। 
 

नवाब मलिक ने लोगों को दिवाली के त्योहार की मुबारकबाद देते हुए ट्वीट में लिखा, होटल द ललित में छुपे हैं कई राज, मिलते हैं रविवार को। अपने ट्वीट में मलिक ने लिखा, शुभ दीपावली। आप सभी की दिवाली मंगलमय हो। होटल द ललित में छुपे हैं कई राज...मिलते हैं रविवार को। नवाब मलिक के इस ट्वीट के बाद लोगों के बीच कयासों का सिलसिला शुरू हो गया है। लोग इसी पर चर्चा कर रहे हैं कि मलिक द ललित को लेकर इस बार रविवार को किस मामले पर बात कहेंगे।
 

बता दें कि पिछले काफी दिनों से नवाब मलिक लगातार समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने आरोप लगाया था कि समीर वानखेडे 10 करोड़ के कपड़े पहनते हैं। उनकी 70 हजार की शर्ट और 50 लाख की घड़ी पहनते हैं. वह रोज नए कपड़े पहनते हैं. वानखेड़े के जूते ढाई लाख रुपए की कीमत के होते हैं। वानखेड़े के कपड़ों की कीमत पीएम मोदी से भी ज्यादा महंगे हैं। 
 

वहीं इस पर समीर वानखेड़े ने भी अपना बयान दिया है और इन आरोपों पर कहा था कि उन्हें फंसाने की पूरी कोशिश की जा रही है. समीर वानखेड़े ने बताया था कि सलमान नाम के एक पेडलर ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया।  सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News