नवाब मलिक के आरोपों पर फडणवीस की पत्नी का पलटवार, कहा- बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 01:04 PM (IST)

मुंबईः  क्रूज ड्रग्स केस को लेकर महाराष्ट्र  में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। बता दें कि जब से आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है तब से  महाराष्ट्र सरकार में मंत्री व एनसीपी नेता  नवाब मलिक  कभी एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं तो कभी  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को लेकर निशाना साध रहे हैं अब इन सब के बीच  देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने भी नवाब मलिक को लेकर एक तंज कसा है।

बता दें कि नवाब मलिक के लगाए आरोपों के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को उनपर कई आरोप लगा डाले। वहीं आज फडणवीस के आरोपों पर पलटवार करते हुए मलिक ने उनके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन होने और बतौर मुख्यमंत्री रहते अपराधियों का बचाव करने को लेकर तीखा हमाला बोला।
 

मलिक के पूर्व सीएम और पति देवेंद्र फडणवीस पर लगाए गंभीर आरोपों को लेकर पत्नी अमृता फडणवीस ने भी ट्विट कर लिखा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई। लेकिन हर बार झूठ और मक्कारी की ही बातें सुनाई। बचाना है इन्हें अपना जमाई और काली कमाई!" 


गौरतलब है कि मलिक ने कुछ दिनों पहले अमृता की एक कथित ड्रग पेडलर के साथ तस्वीर शेयर की थी।

नवाब मलिक पर इससे पहले हमाल बोलते हुए अमृता ने कहा था कि, देवेंद्र और मेरी अलग-अलग पहचान है। कोई अगर मुझ पर आरोप लगाता है तो मैं उसे बिल्कुल नहीं छोड़ती। उन्होंने तब कहा था कि मलिक अगर वो पुरुष हैं तो मेरे जरिए देवेंद्र को निशाना ना बनाएं।


गौरतलब है कि बुधवार फडणवीस के आरोपों पर जवाब देते हुए मलिक ने कहा कि देवेंद्र फड़नवीस जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे तो हमेशा अपराधियों का बचाव करते थे। कई आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे नागपुर के मुन्ना यादव फड़नवीस के बेहद करीबी थे और उन्हें उनकी सरकार में पद भी दिया गया था।

मलिक ने यह भी कहा कि  नोटबंदी के दौरान हर जगह नकली नोटों का पता चला लेकिन ऐसी कोई घटना क्यों दर्ज नहीं की गई? मुंबई पुलिस ने 8 अक्टूबर, 2017 को 14 करोड़ रुपए की नकली मुद्रा जब्त की, लेकिन देवेंद्र फडणवीस के आशीर्वाद की कोई कार्रवाई नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News