नवाब मलिक पर बीजेपी नेता का पलटवार, कहा- ''हाइड्रोजन बम, ये तो फुलझड़ी भी नहीं फोड़ पाए''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 01:56 PM (IST)

मुंबई:  महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री  देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगाने वाले  महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक पर अब भारतीय जनता पार्टी  ने भी पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि हाइड्रोजन बम का दावा करने वाले सुबह फुलझड़ी भी नहीं फोड़ पाए, उसमें भी उनका हाथ जल गया, साथ ही कहा कि जैसे अकबर बीरबल की कहानी में खिचड़ी का जिक्र होता है वैसा ही नवाब मलिक के आरोप हैं, कुछ भी सिद्ध नहीं हुआ। 

उन्होंने कहा कि  ये सही है कि मुन्ना यादव, हाजी अराफात और हैदर आजम पार्टी के कार्यकर्ता हैं। हाजी अराफात और हैदर आजम पर एक भी केस नहीं है, इसकी जानाकरी लेने के बाद ही पार्टी में शामिल किया गया/। मुन्ना यादव अपनी बात खुद रखेंगे. जाली नोट के साथ पकडा गया वो इमरान आलम शेख तब कांग्रेस का सचिव था और अब NCP का कार्यकर्ता है।

  भाजपा नेता ने आगे कहा कि उन्होंने रियाज भाटी की बात की तो हम बताना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री के साथ उनके कार्यक्रम से भाटी का कोई संबंध नहीं है, किसी का नाम बदनाम करने के लिए फोटो का धंधा ठीक नहीं है. क्रिकेट खेल जगत में उसे किसने जगह दी?

साथ ही उन्होंने कहा कि जस्टिस पी बी सावंत की रिपोर्ट में नवाब मलिक को भ्रष्ट घोषित किया गया था। उस रिपोर्ट को राज्य सरकार ने मान्यता भी दी थी।

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा कि हमारा सवाल है कि 1993 से अब तक जेल में बंद सरदार साह वली से आपने 2005 में सौदा कैसे किये? आप जेल में गये थे ? या वो बाहर थे? जिस संपत्ति को टाडा कानून के तहत सरकार को जब्त करनी चाहिए थी, वो आपके पास कैसे आई?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News