''उद्धव का चैलेंज मंजूर, कश्मीर जाकर करूंगी हनुमान चालीसा का पाठ'': महाराष्ट्र सीएम पर नवनीत राणा का पलटवार

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 03:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की चुनौती को स्वीकार कर लिया है। नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि, 'कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और अगर सीएम उद्धव ये समझते हैं कि अगर वहां जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करना मुश्किल है तो मैं वहां जरूर जाउंगी और पाठ करूंगी। 

नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे की औरंगाबाद में हुए उनका संबोधन का जिक्र कर कहा कि, सीएम होने के नाते उन्हें वहां के लोगों की परेशानियों पर बात करनी चाहिए थी लेकिन वह मुझे वहां से कश्मीर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती दे रहे हैं। इस सभा में उद्धव ठाकरे ने औरंगाबाद की समस्याओं को लेकर बात तक नहीं की।

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि, महाराष्ट्र की सीएम कहते हैं कि मंदिर जाना जरूरी नही है। हनुमान चालिस पढ़ना जरूरी नहीं है तो आप कैसे कहते हैं कि आप हिंदुत्व को दर्शाते हैं। नवनीत राणा ने कहा कि औरंगाबाद की जनता पानी के लिए परेशान है लेकिन सीएम ने इसे लेकर सभा में बिल्कुल भी जिक्र नहीं किया। कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग पर बात करते हुए नवनीत राणा ने कहा कि देश के पीएम और गृह मंत्री देश की जनता के साथ हैं। सरकार इनकी सुरक्षा के लिए जल्द ही बड़ा कदम उठाएगी और लोगों को इस बात का विश्वास है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News