उद्धव ठाकरे की योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती, कहा- हिम्मत है तो...

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 04:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के काफी समय महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश सरकार आमने सामने रही है। इसी बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सिनेमा जगत से जुड़े एक वेबिनार में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर हिम्मत है तो वह फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश में ले जाकर दिखाएं। 

PunjabKesari

ठाकरे ने कहा कि उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सारी समस्याओं और परेशानियों को दूर करने का काम करेगी। बॉलीवुड इंडस्ट्री को जो भी सुविधाएं चाहिए उन्हें मुहैया करवाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस धरती पर दादा साहब फाल्के ने फिल्म निर्माण की शुरुआत की। वहां मैं किसी भी तरह की कमी नहीं होने दूंगा। सीएम ने कहा कि सरकार राज्य में बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के लिए फिल्म और मनोरंजन उद्योग में स्टेकहोल्डर्स से बातचीत करेगी। ठाकरे ने कहा कि यह एक ऐसा उद्योग है जिसे मैं बहुत निकटता से जुड़ा हुआ हूं। आप सभी को अपनी आवश्यकताओं को सूचीबद्ध करना चाहिए और उन्हें प्राथमिकता देनी चाहिए और सरकार उन सभी मदद का विस्तार करेगी जो आवश्यक है। शिवसेना ने भाजपा पर आरोप लगाया कि मुंबई से बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने का षड्यंत्र किया जा रहा है। मगर हम इसे पूरा नहीं होने देंगे।

PunjabKesari

दरअसल, कुछ महीनों पहले सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स केस में बॉलीवुड का नाम सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी यूपी में फिल्म सिटी बनाने का ऐलान किया था।  आदित्यनाथ ने कहा था कि वे उत्तर प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाएंगे। तभी से इस मुद्दे को लेकर भाजपा और शिवसेना एक दूसरे पर हमला करने से नहीं चूक रही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News