बंगाल चुनाव से पहले CM ममता को बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुए दिनेश त्रिवेदी

2021-03-06T13:46:10.343

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एक बार फिर सीएम ममता बनर्जी को झटका लगा है।  बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में आज पश्चिम बंगाल की एक जानमानी हस्‍ती पूर्व टीएमसी नेता दिनेश त्रिवेदी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। दिनेश त्रिवेदी के बीजेपी में शामिल होने के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी अच्छे आदमी, लेकिन गलत पार्टी में थे। 

उन्होंने कहा कि हम विचारशील लोगों का सम्मान करते हैं। मुकुल रॉय, शुभेंदु अधिकारी जैसे कई दिग्गज टीएमसी नेताओं के बाद अब दिनेश त्रिवेदी का बीजेपी के पाले में आना ममता बनर्जी के लिए चुनावी समर से ठीक पहले चिंता बढ़ाने वाला है। 

PunjabKesari

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होने वाले दिनेश त्रिवेदी ने बजट सत्र के दौरान संसद में टीएमसी के राज्यसभा सांसद के तौर पर इस्तीफा दे दिया था। पश्चिम बंगाल में चुनावों के ऐलान के बाद दिनेश त्रिवेदी का शाामिल होना बीजेपी के लिए बड़ी बढ़त होगा। रेलवे मंत्री रहे दिनेश त्रिवेदी को किराया बढ़ाने के बाद अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था और इसके लेकर कहा गया था कि ममता बनर्जी के दबाव के चलते उन्हें पद से इस्तीफा देना पड़ा है। इस घटना के बाद से ही उनके संबंध ममता बनर्जी से बहुत अच्छे नहीं थे। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static