पश्चिम बंगाल चुनाव: दिलीप घोष ने घुसपैठियों को लेकर किया ममता बनर्जी पर हमला

2021-01-20T15:59:52.997

नेशनल डेस्क: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने भारत-बांग्लादेश सीमावर्ती इलाके का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ काफी समय बिताया। वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने भारत-बांग्लादेश सीमा पर एक हजार किलोमीटर में अभी भी कांटेदार तार से बाड़बंदी नहीं हो पाई है। घोष ने बाड़बंदी नहीं होने का आरोप भी ममता बनर्जी की सरकार पर लगाया है।

ममता सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को मतदाता लिस्ट में कर रही शामिल
दिलीप घोष कहा कि बांग्लादेशी बांग्लादेश और रोहिंग्या घुसपैठिए को ममता सरकार नागरिकता दे रही है ताकि वे तृणमूल कांग्रेस को वोट दे सकें। उन्होंने कहा कि ममता सरकार बांग्लादेशी घुसपैठियों को मतदाता लिस्ट में शामिल कर रही है। सीपीएम और टीएमसी की सरकारें घुसपैठियों को वोटर बनाते रहे हैं। इस बार भी चार से पांच लाख रोहिंग्या घुसपैठियों का नाम वोटर लिस्ट में शामिल किया गया है। 

तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देना चाहते हैं दिलीप घोष
दिलीप घोष घुसपैठियों का मुद्दा उठा कर तृणमूल कांग्रेस को चुनौती देना चाहते हैं। ममता बनर्जी की सरकार पर बीजेपी लंबे अरसे से घुसपैठियों का संरक्षण देने का आरोप लगाती है,लेकिन ये एक सच्चाई है कि बॉर्डर पर नियंत्रण केंद्र सरकार का है और बीएसएफ इस सीमा की निगरानी कर रही है। बीएसएफ केंद्र सरकार के नियंत्रण में है इसलिए अगर कोई गड़बड़ी हो रही है तो जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर भी आती है। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News