ED का खुलासा- ज्यादातर सवालों का जवाब नहीं देते पार्थ चटर्जी, अक्सर बोलते हैं ''थक'' गया हूं

punjabkesari.in Tuesday, Aug 02, 2022 - 11:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार किए गए मंत्री पार्थ चटर्जी पूछताछ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। ईडी अधिकारी ने कहा, ''वह गिरफ्तारी के बाद से ही हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह अक्सर थकावट की शिकायत करते हैं और हमारे सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं। केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने सोमवार को यह बात कही। 

उन्होंने बताया कि चटर्जी ने कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के संबंध में ईडी के ज्यादातर सवालों का ‘‘जवाब नहीं दिया है।'' ईडी अधिकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस से निलंबित किए गए नेता चटर्जी पूछताछ के दौरान ‘‘ज्यादातर वक्त चुप रहे।'' चटर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि वह ‘‘साजिश का शिकार'' हुए हैं। उन्होंने खुद को निलंबित करने के टीएमसी के फैसले पर नाखुशी भी जताई थी। 

ईडी अधिकारी ने कहा, ‘‘वह गिरफ्तारी के बाद से ही हमारे साथ सहयोग नहीं कर रहे हैं। वह अक्सर थकावट की शिकायत करते हैं और हमारे सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं। हमने चटर्जी से उनके दावों के बारे में पूछा था कि छापे में बरामद नकदी उनकी नहीं है। हम इस धन के स्रोत के बारे में पता लगा रहे हैं।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News