व्हील चेयर पर ममता ने हिलाया चोटिल पांव, सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा यह वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 06:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पैर में चोट लगने की वजह से वो व्हील चेयर के सहारे चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही हैं। वहीं सोशल मी़डिया पर एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि ममता बनर्जी के जिस पैर में चोट लगी है वह उसे हिला रही हैं। इतना ही नहीं वह उस पैर के ऊपर दूसरा पैर भी रखे हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भाजपा नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, बेचारा पैर ...हिल हिल के बता रहा है ..वो कितने दर्द में है ...।  इंटरनेट मीडिया में ममता बनर्जी के वीडियो को लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां सामने आ रही हैं।


गौरतलब है कि नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी के पैर में चोट लग गई थी। इसके बाद से बंगाल की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। तृणमूल कांग्रेस की ओर से यह आरोप भी लगा दिया गया कि भाजपा ने उन पर हमला करवाया है। इस घटना के बाद ममता बनर्जी ने कहा था कि जब वह गाड़ी में चढ़ रही थीं तो पीछे से चार पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया। हादसे के बाद ममता बनर्जी को अस्पताल में भर्ती होना पडा था और उनके पैर पर प्लास्टर चढ़ाया गया।

ममता के चोटिल पैर को आगे-पीछे करने का वीडियो सामने आने के बाद तृणमूल-भाजपा में वाकयुद्ध
सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वियों को हमला करने मौका मिल गया कि बनर्जी सहानुभूति बटोरने के लिए चोट लगने का नाटक कर रही हैं। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने कहा कि जिस तरह से ‘‘पार्टी सुप्रीमो का अपमान किया जा रहा है'', वह उसकी उसकी निंदा करती है। पार्टी ने कहा कि प्रतिद्वंद्वी भाजपा को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए। भाजपा प्रवक्ता प्रणय रॉय ने फेसबुक पर 30 सेंकेंड के क्लिप को साझा करते हुए कहा कि बनर्जी को विधानसभा चुनाव के दौरान जनता का समर्थन हासिल करने के लिए अपनी चोट का ड्रामा करना बंद करना चाहिए। रॉय ने कहा, ‘‘यह वीडियो नेटवर्किंग वेबसाइटों पर आया है और भाजपा से जुड़े किसी व्यक्ति ने इसे नहीं बनाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News