सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच योगी की दिल्ली में दस्तक, शाह से हुई अहम बैठक

6/10/2021 5:55:58 PM

नेशनल डेस्क: सरकार में फेरबदल की अटकलों के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं जहां उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। सीएम योगी का काफिला अमित शाह के आवास पर पहुंचा। इस मुलाकात को लेकर कहा जा रहा है कि कोरोना से निबटने के उपायों पर योगी ने शाह को रिपोर्ट दी है। लेकिन सियासी हलके में चर्चाएं कुछ और ही हैं। कुछ महीनों बाद ही यूपी में होने वाले चुनाव से पहले लगातार मुलाकातों और बैठकों का दौर चल रहा है। इन बैठकों को लेकर सबसे बड़ी चर्चा मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो रही है। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ इसके बाद कल यानी शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा उनके आवास पहुंचे हैं. नड्डा और पीएम मोदी की ये मीटिंग कई मायनों में खास है। 

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं
बता दें कि इससे एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से आने वाले पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हुए हैं। योगी की इस दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद हुए भाजपा में शामिल
इससे एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से आने वाले पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हुए हैं। योगी की इस दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बी एल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। 


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static