जेपी नड्डा पर भड़के यशवंत सिन्हा, कहा- ममता बनर्जी चुनाव जीत चुकी हैं

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 03:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तृणमूल कांग्रेस नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री एवं पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट पर अच्छी बढ़त के साथ पहले ही जीत हासिल कर ली है और उनके किसी दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बनर्जी के किसी दूसरी सीट से चुनाव लडऩे की अफवाह फैला रही है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा फिर झूठ बोल रहे हैं। सिन्हा ने कहा, हम उनके सभी दिमागी खेलों से निपटने को तैयार हैं। हम सुनिश्चित करेंगे कि रास्ते में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें बदल न दी जाएं। हम लोगों से सतर्क रहने की अपील करते हैं।

 सिन्हा ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और नड्डा की पिछली रात बैठक हुई। उसमें साफ-साफ बातें ये हुईं कि भाजपा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। बैठक में तय किया गया कि अगले चरणों में नये दिमागी खेल खेले जाएं। उन्होंने कहा, असम में उन्हें जहां हारने की आशंका थी, वहां उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन बदलने के प्रयास किये। हमने चुनाव आयोग से अपील की है मामले को काफी गंभीरता से लिया जाए और कारर्वाई की जाए। 

इससे पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उनके के दूसरी सीट से चुनाव लडऩे संबंधी मजाक उड़ाने पर पलटवार करते हुए कहा कि नंदीग्राम के लोगों ने उनकी पार्टी की जीत सुनिश्चित करा दी है। बनर्जी ने उत्तर बंगाल की दिनहाटा विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए कहा, मैं कहना चाहती हूं कि प्रधानमंत्री पहले केन्द्रीय गृह मंत्री को नियंत्रित कीजिए, इसके बाद हमें नियंत्रित करने का प्रयास कीजिए। हम आपकी पार्टी के सदस्य नहीं हैं कि जो आप कहें वही हम करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News