हैदराबाद रेप-मर्डर केस: आरोपी पर 10 लाख का इनाम, मंत्री बोले- बलात्कारी का होगा एनकाऊंटर

09/15/2021 12:12:40 PM

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के हैदराबाद में हाल ही में 6 साल की एक बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। वहीं सिटी पुलिस ने बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या करने वाले पल्लकोंडा राजू (30) की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है। हैदराबाद के पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सूचना या सुराग देने वाले को 10 लाख रुपये का इनाम देने की मंगलवार को घोषणा की। पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि गंभीर प्रयासों के बावजूद आरोपी अभी भी फरार है।

PunjabKesari

वहीं तेलंगाना के एक मंत्री ने मंगलवार को कहा कि हैदराबाद में 6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोपी व्यक्ति का एनकाऊंटर किया जाएगा। श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी की टिप्पणी राज्य कांग्रेस प्रमुख रेवंत रेड्डी द्वारा इसी तरह की मांग के एक दिन बाद आई है। मल्ला रेड्डी ने कहा कि हम निश्चित रूप से उसे गिरफ्तार करेंगे और ढेर करेंगे। उन्होंने कहा कि वह निश्चित रूप से परिवार के सदस्यों से मिलेंगे और उन्हें मुआवजा देंगे।

PunjabKesari

क्या है मामला
आपको बता दें कि हैदराबाद में 9 सितंबर को एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई। मासूम बच्ची का शव एक बंद घर में से बरामद किया गया था। पुलिस इस मामले में एक 30 वर्षीय व्यक्ति की तलाश कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News