तेलंगाना झड़प: अमित शाह ने गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी से बात कर स्थिति का लिया जायजा

punjabkesari.in Monday, Mar 08, 2021 - 04:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी से बात की और तेलंगाना के भैंसा शहर में हुई घटना और स्थिति के बारे में चर्चा की, जहां दो समुदायों के बीच हुई झड़प के बाद धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दी गई थी। किशन रेड्डी ने ट्वीट किया, माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी ने मुझे कॉल कर भैंसा (तेलंगाना) की घटना और स्थिति के बारे में पूछा। रेड्डी ने कहा कि उन्होंने तेलंगाना के डीजीपी महेंद्र रेड्डी से फिर से बात की, जिन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। 

उन्होंने ट्वीट किया, तेलंगाना के डीजीपी से फिर बात की और उन्होंने मुझे बताया और आश्वस्त किया कि स्थिति नियंत्रण में है और अपराधियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने सोमवार को बताया कि निर्मल जिले के भैंसा शहर में दो समुदायों के बीच हुई झड़प के बाद सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई थी।

उन्होंने कहा कि रविवार रात को दो समुदाय के लोगों ने एक दूसरे पर पत्थर फेंके, जिसमें एक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार समेत 12 लोग घायल हो गए थे। उन्होंने कहा कि किसी बात को लेकर मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था और अब स्थिति नियंत्रण में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News