राह से गुजर रहे बुजुर्ग पर टूट पड़ा लकड़बग्घा, तभी लाठी लेकर आ पहुंचा ''फरिश्ता'' (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Sep 10, 2021 - 02:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जब कोई जंगली जानवर इंसान पर हमला करता है तो उसकी जान को बचा पाना बेहद ही मुश्किल हो जाता है, क्यूंकि आदमखोर जानवरों के पंजे से जिंदगी को रेसक्यू करना किसी चुनौती से कम नहीं। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें जिंदगी और मौत के बीच महज चंद कदमों की ही दूरी थी। जब लकड़बग्धे ने सड़क चलते बुजुर्ग शख्स पर हमला कर दिया ।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक बुजुर्ग सड़क पर बाल्टी लेकर चल रहा है, उसके पीछे एक कुत्ता भी चल रहा है। कुछ देर तक सब कुछ ठीक रहता है लेकिन चंद ही पलों में तस्वीर बिल्कुल उलट जाती है। पास की झाड़ियों से एक जंगली लकड़बग्धा निकलता है और देखते ही देखते अचानक उस बुजुर्ग शख्स पर झप्पटा मार देता है, हालांकि उस बुजुर्ग के हाथ में एक डंडा है लेकिन जब लकड़बग्धा पीछे से झप्पटा मारता है तो फिर उस बुजुर्ग शख्स का संभलना मुश्किल हो जाता है। दिन के वक्त में सड़क पर कई लोग मौजूद होते हैं लेकिन सबको अपनी जान बचाने की पड़ने लगती है। 

इस पूरी घटना का वीडियो सड़क पर ही चल रहा एक दूसरा शख्स बनाता है । शायद जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त उसके मोबाइल का कैमरा संयोग वश खुला हुआ रहता है और जंगली लकड़बग्धे का बुजुर्ग पर किया गया हमला पीछे चल रहा शख्स अपने कैमरे में कैद कर लेता है। हालांकि लकड़बग्धे द्वारा हमले के दरमियान एक शख्स डंडा लेकर उस पर टूट पड़ता है और उस लकड़बग्धे पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई वार डंडे से करता है जिसके बाद वो लकड़बग्धा सड़क की दूसरी तरफ झाड़ियों की तरफ भाग जाता है। लकड़बग्धे पर डंडे से वार करता शख्स उन लोगों में से ही है जिसने अपनी जान की परवाह नहीं की और बुजुर्ग को जंगली लकड़बग्धे के चंगुल से छुड़ा लिया जो वाकई में काबिले तारीफ है । वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News