संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- 2024 में मोदी को हराना मुश्किल, उनके सामने विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले शिवसेना के सांसद और प्रवक्ता संजय राउत ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ा दिया है। राउत ने कहा है कि प्रधानमंत्री 2024 में मोदी को हराना मुश्किल है क्यों कि उनसे मुकाबला करने के लिए विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं है और जब तक विपक्ष के पास चेहरा नहीं आता है, तब तक कोई चांस नहीं है। इसके साथ ही  उन्होंने यह भी माना कि नरेंद्र मोदी के मुकाबले एनसीपी प्रमुख शरद पवार सबसे सही उम्मीदवार हैं।

PunjabKesari

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा,''मेरा मानना है कि नरेंद्र मोदी देश और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता हैं। इस बात को कोई भी नकार नहीं सकता है कि पिछले सात सालों में भारतीय जनता पार्टी को जो सफलता मिली है, वह सिर्फ नरेंद्र मोदी की वजह से है।'' उन्होंने कहा कि कांग्रेस में भी लीडरशिप को लेकर संकट है, इसलिए अभी तक पार्टी प्रेसिडेंट नहीं चुन पाए हैं।

PunjabKesari

शिवसेना नेता का बयान उस समय आया है, जब मंगलवार को प्रशांत किशोर ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात की थी। इससे पहले प्रशांत किशोर ने शरद पवार से कई मुलाकातें की थीं। हालांकि राउत के बयान के बाद अभी तक किसी भी नेता का कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News