शर्मनाक: पति को हुआ अपनी पत्नी के चरित्र पर शक, 3 महीने तक 30 KG जंजीरों से बांधकर रखा

punjabkesari.in Thursday, Jul 01, 2021 - 05:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में जहां एक तरफ महिला और पुरुषों को समान दर्जा दिए जाने की बात की जाती है तो वहीं राजस्थान के प्रतापगढ़ जिला से मानवीयता को शर्मसार करने का मामला देखने को मिला जहां पति ने अपनी पत्नी को चरित्र संदेह में पिछले तीन माह से  30 किलो वजनी जंजीरों से बांध रखा था। इसकी जानकारी जब पुलिस को मिली तो उन्होंने  मौके पर पहुंच कर महिला को जंजीरों से आजाद कराया। जानकारी मुताबिक महिला अपनी मां की देखभाल के लिए बार-बार पीहर जाती थी, इस कारण पति उसके चरित्र पर शक करता था। इस कृत्य में महिला का बड़ा बेटा और तीन चचेरे देवर भी शामिल थे। 

PunjabKesari

मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि बीट कांस्टेबल नेमीचंद को सूत्रों से जानकारी मिली कि भैरुलाल पिता नन्दा जाति मीणा निवासी जाम्बुरेल थाना अरनोद अपनी पत्नि को करीब तीन महिने से लोहे की जंजीर से अपने केलुपोश मकान के पास एक कच्ची टापरी में बांध रखा है। सूचना विश्सनीय होने से जाम्बुरेल में हनुमान मन्दिर के पास से चरी जाने वाले रास्ते पर भैरुलाल पिता नंदाजी जाति मीणा निवासी जाम्बुरल के घर पर पहुंचे। तो एक कच्ची टापरी में एक महिला लोहे की जंजीरों से बंधी हुई थी। महिला से बातचीत में बता चला उसका नाम जीवा पति भेरुलाल है।

PunjabKesari

महिला ने बांधने का कारण बताते हुए कहा कि मेरा पीहर हिंगलाट में है। मेरी शादी भैरुलाल मीणा के साथ हुई है। मेरी मां सीताबाई हिंगलाट में रहती है। मेरी मां की सेवा करने के लिये कभी कभार चली जाती थी। तो मेरा पति मेरे साथ पीहर में आकर मारपीट करता था। मैं अपनी बुढ़ी मां की सेवा करना चाहती हूं। मेरा पति शराब पीकर गलत सलत आरोप लगाता था। और अवैध संबंध होने का आरोप लगाता था। साथ ही प्रताड़ित भी करता था। वहीं पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर महिला का इलाज के लिए अस्पताल दाखिल कराया है। वहीं सोशल मीडिया पर इस घटना के वायरल होते ही हर कोई हैरान है। आरोपियों के खिलाफ लोग सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर जंजीर से बंधी महिला की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News