गवाह बने कुंद्रा के कर्मियों ने खोली पोल, कंपनी से ही अपलोड होती थीं पोर्न फिल्में

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 11:04 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पोर्न फिल्म रैकेट में गिरफ्तार राज कुंद्रा के  ही  4  कर्मचारियों  के वादाखिलाफ गवाह बन जाने से कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। इन चारों कर्मचारियों का कहना है कि मामला उजागर होने के बाद उन्हें वीडियो क्लिप डिलीट करने के लिए कहा गया था। इन चारों ने यह भी बताया कि कंपनी में से ही पोर्न फिल्में अपलोड की जाती थीं। इस बीच, मामले में फरार आरोपी यश ठाकुर से जुड़े खुलासे में एक आई.बी. के कर्मचारी का नाम भी जुड़ गया है। पता चला है कि यश ठाकुर ने उस कर्मचारी से पहले दोस्ती की और फिर उसे एक एप खोलने के लिए मनाया। 

मुम्बई पुलिस के दिए बयान में उस कर्मचारी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी के नाम एप पर रजिस्टर्ड करवाया था। यश ठाकुर ने उसमें अवार्ड विङ्क्षनग शॉर्ट फिल्में अपलोड करने की बात कही थी लेकिन बाद में जब वह पोर्न फिल्में अपलोड करने लगा तो कर्मचारी ने उसका विरोध किया था। उधर, भाजपा नेता आशीष शेलार ने राज कुंद्रा गिरफ्तारी मामले में राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कार्रवाई में देरी का आरोप लगाया और कहा कि जैसा ड्रग माफिया है, वैसा ही चाइल्ड पोर्नोग्राफी रैकेट दिख रहा है। चाइल्ड पोर्नोग्राफी बड़ी है इसलिए मल्टी मिनिस्टीरियल टास्क फोर्स बनाकर इसकी जांच के लिए मैंने केंद्रीय गृहमंत्री को लिखा है।

कुंद्रा की कंपनी के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत 
गुजरात  के अहमदाबाद के एक व्यापारी ने मुंबई अपराध शाखा और साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया है कि उसे एक ऑनलाइन क्रिकेट कौशल-आधारित खेल के लिए वितरक बनाने के बहाने व्यवसायी राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा 3 लाख रुपए की ठगी की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News