Cruise Drug Party: सामने आया उस रेव पार्टी का वीडियो, गिरफ्तारी से पहले बेफिक्र होकर नाचते दिखे लोग

punjabkesari.in Monday, Oct 04, 2021 - 04:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने शनिवार की रात मुंबई तट पर एक क्रूज शिप पर रेव पार्टी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। अधिकारियों ने बताया कि आर्यन के अलावा इस मामले में दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुमुन धमेचंद को भी गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक आर्यन ने स्वीकार किया कि उसने ड्रग ली थी जबकि अरबाज ने अपने जूतों में ड्रग छूपा कर रखा था। वहीं सोशल मीडिया पर उस क्रूज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें  लोग बेफिक्र होकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो उसी पार्टी का है, जहां से आर्यन खान समेत 8 को पकड़ा गया था। हालांकि, इस वीडियो को लेकर NCB ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


मादक पदार्थ पार्टी मामला : एनसीबी ने क्रूज पोत की तलाशी ली 
वहीं स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज़ पोत से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में सोमवार की सुबह उस पोत के मुंबई वापस पहुंचने पर उसकी तलाशी ली। एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़' के पोत पर छापेमारी के बाद बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया था। एनसीबी को सोमवार को जानकारी मिली कि पोत दो दिन बाद शहर लौट आया है। इसके बाद उसके अधिकारी टर्मिनल पहुंचे और उसकी तलाशी शुरू की, जो अब भी जारी है। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े भी वहां मौजूद हैं। अधिकारी ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार की शाम को गोवा जाने वाले ‘कॉर्डेलिया क्रूज़' पोत पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीले पदार्थ बरामद किए थे। छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी (मेफोड्रोन), 21 ग्राम चरस और एक्स्टेसी की 22 गोलियां एवं 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए थे। क्रूज़ कम्पनी ने रविवार को एक बयान में कहा था कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। 

गुप्त सूचना के आधार पर हुई छापेमारी
अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए, जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।'' क्रूज कंपनी ने रविवार को एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। वाटरवेज लीजर टूरिज्म प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और अध्यक्ष जुर्गन बेलोम ने एक बयान में कहा, ‘‘कॉर्डेलिया क्रूज का प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से इस घटना से कोई संबंध नहीं है। कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था।'' उसमें कहा गया है कि कॉर्डेलिया क्रूज अधिकारियों के साथ पूरा सहयोग कर रहा है।

बॉलीवुड ने शाहरुख के साथ दिखाई एकजुटता 
स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक क्रूज जहाज से प्रतिबंधित मादक पदार्थ जब्त किए जाने के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अभिनेता के साथ एकजुटता व्यक्त की है। एनसीबी ने गोवा जा रहे ‘कॉर्डेलिया क्रूज़' जहाज पर छापेमारी के बाद एक मादक पदार्थ पार्टी का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। एक अदालत ने रविवार को उन्हें चार अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया था। आर्यन की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद ही अभिनेता के करीबी मित्र एवं अभिनेता सलमान खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। सलमान के अलावा शाहरुख से मिलने अभी तक कोई अन्य कलाकार नहीं पहुंचा। अन्य सभी सहकलाकारों ने सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रति एकजुटता व्यक्त की है। फिल्मकार हंसल मेहता ने ट्वीट किया कि बेहद दुख होता है जब लोग बिना किसी पुष्टि के एक बच्चे को लेकर अपनी धारणा बना लेते हैं और इस मुश्किल घड़ी में वह अभिनेता के साथ हैं। मेहता ने लिखा, ‘‘ बच्चे के परेशानी में होने पर माता-पिता के लिए स्थिति से निपटना मुश्किल हो जाता है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News