लॉकडाउन में युवक ने जताई गर्लफ्रेंड से मिलने की इच्छा, मुंबई पुलिस ने हाजिर जवाबी से सबका दिल जीता

2021-04-22T18:29:37.11

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के कारण लगी पाबंदियों के बीच गर्लफ्रेंड से मिलने के इच्छुक युवक के अनुरोध पर मुंबई पुलिस की हाजिर जवाबी ने लोगों का दिल जीत लिया है। उल्लेखनीय है कि मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में धारा-144 लगू है जिसके तहत एक स्थान पर चार से अधिक लोगों के जमा होने पर रोक है। इसके साथ ही वाहनों की आवाजाही को सीमित करने के लिए पुलिस ने रंग आधारित स्टीकर आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों के लिए जारी किया है। पुलिस इन आदेशों का सख्ती से अनुपालन करा रही है। 

इसी पृष्ठभूमि में अश्विनी विनोद नामक व्यक्ति ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वह गर्लफ्रेंड से मिलना चाहता है ऐसे में उसे अपने वाहन से जाने के लिए किस रंग के स्टीकर का इस्तेमाल करना चाहिए। इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने हैशटैग घर में रहें सुरक्षित रहें के साथ ट्वीट किया, हम समझते हैं कि मान्यवर, यह आपके लिए जरूरी है लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारी आवश्यक या आपात श्रेणी में नहीं आता। दूरी से दिल और करीब आते हैं और मौजूदा समय में आप स्वस्थ हैं। हम कामना करते हैं कि आप पूरे जीवन साथ रहें। यह महज एक दौर है। पुलिस के इस जवाब की कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने प्रशंसा की है।

 सत्यन इसरानी ने कहा, बहुत ही सुविचारित जवाब इस चुनौतीपूर्ण समय में। हर व्यक्ति की अपनी जरूरत है। कृपया हमारे साथ अपनी हाजिर जवाबी से जुड़े रहें और हम आपकी महान सेवा के लिए शुक्रगजार हैं। इस बीच, संदीप चौहान नाम के एक अन्य यूजर ने भी अपने दोस्त से मिलने की अनुमति मांगी। संदीप को मुंबई पुलिस ने जवाब दिया दोस्त, कोविड के दौरान ऐहतियात बरतने के लिए जो आपका सम्मान करता है, वह आपका दोस्त है। हमें भरोसा है कि आपके मित्र इस बात से सहमत होंगे। कृपया घर पर रहें।


Content Writer

Anil dev

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static