कर्ज में डूबे ऑटो ड्राइवर की किस्मत ने मारी पलटी, रातोंरात बना 12 करोड़ का मालिक

punjabkesari.in Friday, Oct 15, 2021 - 10:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कहते हैं कि भगवान जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है, यह कहावत केरल में रहने वाले एक ऑटो ड्राइवर के साथ सच साबित हुई जब उसने 12 करोड़ की लॉटरी का इनाम जीता।  12 करोड़ की लॉटरी जीतने वाले ऑटो चालक का नाम जयपालन पी आर है।  जयपालन कोच्चि के पास मराडू के रहने वाले हैं।

जयपालन ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने मीनाक्षी लकी सेंटर से लॉटरी का टिकट खरीदा था। टिकट की कीमत 300 रुपये थी। उन्होंने कहा कि वह नियमित रूप से लॉटरी टिकट खरीदते हैं और पहले भी 5,000 रुपये जीत चुके हैं।रविवार दोपहर उन्होंने उस समय खुदे के विजेता होने की बात महसूस किया, जब राज्य सरकार के दो मंत्रियों की देखरेख में तिरुवनंतपुरम में ड्रा के दौरान टीवी स्क्रीन पर टिकट नंबर फ्लैश हुआ। 

उन्होंने कथित तौर पर अपने बेटे को टिकट के बारे में बताया लेकिन अपने दोस्तों या परिवार में इस खबर का खुलासा नहीं किया। सोमवार को उन्होंने अखबार में छपी खबर को क्रॉस चेक किया और सीधे बैंक जाकर टिकट जमा कराया। यह पूछे जाने पर कि वह पुरस्कार राशि का क्या करेंगे, जयपालन ने एक चैनल से कहा, “मेरे पास कुछ कर्ज हैं जिन्हें मैं चुकाना चाहता हूं। मेरे पास अदालत में चल रहे दो दीवानी मामले भी हैं जिन्हें मैं साफ़ करना चाहता हूं। मैं अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देना चाहता हूं और अपनी बहनों की आर्थिक मदद करना चाहता हूं।'' ऑटो चालक को 12 करोड़ की लॉटरी में से टैक्स चुकाने के बाद 7 करोड़ रुपये मिलेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News