जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी ढेर

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 10:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया। अनंतनाग के अलावा कुलगाम जिले में भी आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है। पुलिस ने आज यहां बताया कि अनंतनाग मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि अनंतनाग जिले के सिरहामा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान यह मुठभेड़ शुरू हुई। जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद शुरु हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। अभियान अभी जारी है।'' 

PunjabKesari

पुलिस ने ट्वीट कर कहा, ‘‘अनंतनाग मुठभेड़ अपडेट: लश्कर-ए-तैयबा का एक स्थानीय आतंकवादी मारा गया। तलाशी अभियान जारी है।'' पुलिस ने ट्वीट कर स्पष्ट किया कि कुलगाम में हुई मुठभेड़ में अभी तक कोई भी आतंकवादी मार गिराया नहीं गया है। इससे पहले पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया था कि कुलगाम मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खिफिया जानकारी मिलने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। चाकीसमद, दम्हाल हांजीपोरा कुलगाम में गोलीबारी के बाद मुठभेड़ शुरु हो गई हैं। यहां भी अभियान जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News