गलती से शेर के बाड़े में घुस गया चिड़ियाघर घूमने आया शख्स, उसके बाद जो हुआ देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

11/25/2021 12:58:46 PM

नेशनल डेस्क: जोश में आकर लोग कई बार गलती कर देते हैं, लेकिन हैदराबाद में एक शख्स ने तो हद ही पार कर दी। मंगलवार को यहां के नेहरू जूलोजिकल पार्क में एक व्यक्ति शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करने लगा। इस दौरान शेर भी उसके सामने ही बैठा था। हालांकि शख्स को समय रहते पकड़ लिया गया और अंत में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। अगर उसे बचाया न गया होता तो शायद ही वह आज जिंदा होता। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूज़र्स इस व्यक्ति के कारनामे को देखकर हैरान हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स अफ्रीकी शेर के बाड़े के आस-पास बने शिलाखंडों पर पहुंच गया है। वो यहां असुरक्षित रूप से बैठा हुआ है, और जरा सा पांव फिसलने पर सीधा शेर का शिकार बन सकता है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि वो खुद शेर के बाड़े में कूदने की फिराक में है, जबकि शेर भी उसके कूदने का ही इंतज़ार करता दिखाई दे रहा है। शख्स को इस तरह से अपनी जान जोखिम में डालते हुए देख पार्क में अफरा-तफरी मच गई। लोगों के शोर मचाने पर पार्क के कर्मचारी भी हरकत में आ गए। अंत में व्यक्ति को शिलाखंड से उतार लिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर करीब 03:30 की है, नेहरू जूलॉजिकल पार्क में भ्रमण करने आया शख्स अचानक शेर के बाड़े में कूदने की कोशिश करने लगा। यह अफ्रीकी शेर का बाड़ा था, जो कि पूरी तरह से एक प्रतिबंधित क्षेत्र है। इस शख्स की पहचान 31 वर्षीय जी.साई कुमार के नाम से हुई है। पार्क के कर्मचारियों ने बहादुरपुरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पूछताछ में पता चला है कि युवक कीसरा का रहने वाला है और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। पुलिस के अनुसार युवक पहले भी कई स्थानों पर इस तरह की हरकत कर चुका है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News