दुनिया में आ चुका है असली हल्क, शरीर देख डर जा रहे हैं लोग, सामने आई ऐसी तस्वीरें जो आपने कभी नहीं‍ देखी होगी

punjabkesari.in Monday, Nov 15, 2021 - 01:38 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: आपने हॉलीवुड की फिल्मों में सुपरहीरो 'हल्‍क' को देखा ही होगा, जो अपने बड़े शरीर और अपार ताकत के लिए जाना जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुनिया में एक ऐसा व्यक्ति भी है जो 'हल्क' की तरह ही दिखता है। हम बात कर रहे हैं ईरान के महाबली बॉडी बिल्डर सज्जाद घरीबी की, जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। सज्जाद का महाकाय शरीर और बेजोड़ ताकत देख कर लोग हैरान हैं, यही वजह है कि उन्हें ईरानी हल्क कहा जाता है।

PunjabKesari

बता दें कि 29 वर्षीय सज्जाद एक ईरानी वेटलिफ्टर, बॉडी बिल्डर और प्रोफेशनल एमएमए फाइटर हैं। सज्जाद का शरीर इस तरह का है कि वो उन्हें उनकी उम्र के अन्‍य बॉडी बिल्‍डर्स से खास बनाता है। उनका वजन करीब 178 किलोग्राम है। लंबाई 6.2 फीट है। सज्जाद को वर्कआउट करना काफी पसंद है। वो रोज ही जिम में वर्कआउट करने के साथ-साथ आउटडोर वर्कआउट भी करते हैं। उन्होंने अपने वर्कआउट से जुड़े वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जो अब जमकर वायरल हो रहे हैं।  

PunjabKesari

अब अगले वर्ष दो अप्रैल को उनका महामुकाबला लंदन में मार्टिन फोर्ड से होने जा रहा है और वह अभी से इसकी तैयारी कर रहे हैं। ईरानी 'हल्क' के दुनिया के सबसे डरावने बॉडी बिल्डर मार्टिन से होने जा रहे मुकाबले पर दुनियाभर की नजरें हैं। सज्जाद ने इस महाजंग की तैयारी के लिए जो वीडियो इंस्‍टाग्राम पर डाले हैं, वे काफी चौकानें वाले हैं। 

PunjabKesari

 सज्जाद तरबूज को आसानी से दबाकर मसल रहे हैं। इसमें उन्हें दीवार पर लगातार मुक्के और धक्के मारकर बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते हुए भी देखा जा सकता है। इस लड़के की कद काठी देख के बड़े से बड़ा पहलवान भी आश्चर्यचकित हो जाता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News