बीजेपी से नाखुश हैं यहां के लोग, राघव चड्ढा बोले- CM केजरीवाल के साथ खड़ी गुजरात की जनता

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 03:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आप के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी के गुजरात मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा आज चुनाव प्रचार के लिए अहमदाबाद पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गवर्नमेंट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पंजाब के जैसी ऊर्जा गुजरात के मतदाताओं में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि गुजरात जो बदलाव चाहता है और परिवर्तन के लिए तैयार है आई लव यू केजरीवाल बोलने के लिए अब तैयार है। गुजरात का युवा अब बदलाव चाहता है।

PunjabKesari

राघव चड्ढा ने कहा कि गुजरात में पिछले 27 साल से बीजेपी की ही सरकार है। मैं युवा पीढ़ी से आता हूं और मेरी उम्र के जितने भी लोग होंगे उन्होंने पैदा होकर अब तक बीजेपी का ही शासन देखा है। वह बदलाव कांग्रेस पार्टी नहीं दे सकती, क्योंकि जो पार्टी पिछले 27 साल से बीजेपी को नहीं हरा सकी वह अब क्या हराएगी? इसलिए लोग बड़ी उम्मीद से अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ओर देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी से नाखुश हैं गुजरात की जनता आज केजरीवाल के साथ खड़ी है। 

PunjabKesari

आपको बतां दे कि गांधी जयंती के मौके पर चड्ढा दांडी स्मारक स्थल पर बापू का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचेंगे। इसके बाद वे सूरत में विशाल पदयात्रा निकालेंगे। आप नेता सूरत में डायमंड व्यापारियों और फैक्ट्री वर्कर्स के साथ भी संवाद करेंगे। वहीं सह प्रभारी राघव चड्ढा भी इन दो दिनों के दौरान गुजरात में रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा शासित गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। वे गुजरात के युवाओं को जोड़ने में खास भूमिका निभाएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News