भूख लगने पर जिंदा सांप को निगल गई मछली, ऐसा खतरनाक VIDEO पहले कभी नहीं देखा होगा आपने

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क; वास्तुशास्त्र में कहा गया है कि अगर घर में मछलियां रखते हैं तो शुभ होता है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनदिनों एक होश उड़ाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बारे में आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। हांलाकि यह वीडियो पुराना है जोकि सोशल मीडिया पर फिर से वायल हो रहा है। 


वीडियो में आप देख सकते हैं कि भू्ख लगने पर सांप का शिकार करने के लिए एक एक मछली कोशिश कर रहा है। सांप झाडिय़ों के अंदर छिपा हुआ है। सांप को झाडिय़ों से बाहर निकालने के लिए मछली पहले वहां पहुंचती है और अपने मुंह से धुंआ छोड़ती है और उसके बाद पानी में चली जाती है। जैसे ही सांप बाहर आता है वह भी पानी से बाहर आ जाता है, लेकिन सांप को जैसे ही मछली दिखाई देती है सांप अंदर चला जाता है। कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहता है आखिर में सांप मछली के मुंह में घुस जाता है और धीरे-धीरे मछली के मुंह में समाने लगता है। 

लोगों ने दी मछली से बचने की हिदायत
इस वीडियो में ये नहीं बताया गया कि यह बड़ी मछली का नाम क्या है। वहीं हैरान कर देने वाली इस वीडियो को लोगों ने फेक बताया है तो किसी ने इस मछली से बचने की हिदायत भी दे दी है। सोशल मीडिया पर वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News