अमित शाह का द्रमुक-कांग्रेस पर निशाना, कहा- तमिलनाडु का चुनाव वंशवाद की दिशा तय करेगा

punjabkesari.in Saturday, Apr 03, 2021 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री ने शनिवार को कथित भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति के लिए द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु की संस्कृति में विश्वास करने वाले लोगों की रक्षा कर सकती है। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु का चुनाव वंशवाद की दिशा तय करेगा। थाउजेंड लाइट्स सीट से भाजपा की उम्मीदवार खुशबू सुंदर के समर्थन में यहां आयोजित एक रोड शो में शामिल होने के बाद शाह संवाददाताओं से बात कर रहे थे। वरिष्ठ भाजपा नेता ने जनता से तमिलनाडु के विकास के लिए राज्य में डबल इंजन सरकार बनाने की अपील की। अन्नाद्रमुक, भाजपा और पीएमके राज्य में राजग बैनर के तहत चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यहां मतदाताओं से भारी बहुमत के साथ राजग उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। 

PunjabKesari

प्रधानमंत्री मोदी ने की देश भर में विकास संबंधी पहल
उन्होंने कहा, सिर्फ अन्नाद्रमुक-भाजपा गठबंधन ही तमिलनाडु के मछुआरों, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं और राज्य की संस्कृति में विश्वास करने वालों की रक्षा कर सकता है। गृह मंत्री ने राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाने और कोविड-19 महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु महामारी के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर रहा है। उन्होंने कहा, तमिलनाडु का विकास भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करने वाले द्रमुक और कांग्रेस को हराने पर ही संभव है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर में विकास संबंधी पहल की हैं, उसे तमिलनाडु में भी आना चाहिए ताकि तमिलनाडु के लिए महान दिवंगत नेताओं पूर्व मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन और जे जयललिता ने जो सपने देखे थे, उसे पूरा किया जा सके। दोनों ही अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता थे। 

PunjabKesari

तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को होगा मतदान 
इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता ने यहां सुंदर और निकट क्षेत्रों के अन्नाद्रमुक उम्मीदवारों के साथ एक खुले वाहन में यात्रा की। शाह ने यहां चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया। इस दौरान भारत माता की जय के नारों के साथ गठबंधन पार्टियों के कार्यकर्ता और समर्थक अपनी पार्टियों के झंडो को हाथों में लिए थे। यहां चुनाव प्रचार कल समाप्त हो रहा है। भाजपा ने यहां अभिनेत्री से नेता बनीं सुंदर को द्रमुक के डॉक्टर एन एझिलन के खिलाफ मैदान में उतारा है। तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों के लिए छह अप्रैल को मतदान होगा। मतों की गिनती दो मई को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News