ढोलक वाले का कारनामा ! पुरुष डांसर की कराई सेक्स चेंज सर्जरी, महिला बना पत्नी की तरह रखा, फिर...

10/25/2021 11:38:34 AM

नेशनल डेस्क; यूपी के गोरखपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है। एक पुरूष ने आरोप लगाया कि उरुवा क्षेत्र में एक ढोलक बजाने वाले ने धोखे से उसका सैक्स चेंज करवा कर उसे बाद महिला बना दिया। जिसके बाद वह डांसर के रूप में कार्य करने लगी। पुरूष का आरोप है कि उसे एक महिला डांस बनाने के बाद उसे ढोलक बजाने वाले ने पत्नी के रूप में भी रखा, लेकिन अब वह उसकी सारी कमाई के 14 लाख की जेवर और नकदी लेकर फरार हो गया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ढोलक वादक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  

धोखे से करवाया लिंग परिवर्तन
जानकारी के मुताबिक पीड़िता पहले गोला क्षेत्र में एक पुरुष डीजे डांसर थी। जून 2020 में उसकी मुलाकात उरुवा के एक ढोलक वादक मोहम्मद मुमताज अहमद से हुई। मुमताज दिल्ली में ज्यादा पैसे दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि दिल्ली में मुमताज अहमद ने उसे खाने में कुछ दिया और उसके बेहोश होने के बाद वह उसे अस्पताल ले गया, जब उसे होश आया तो उसने पाया कि उसका लिंग बदल दिया गया है और वह औरत बन चुकी थी।पीड़‍िता के अनुसार इसके बाद मुमताज ने उसे दिल्ली में नचाया और सारी कमाई रख ली। कुछ समय तक दिल्ली में दंपती के रूप में रहने के बाद वे गोरखपुर लौट आए।

दस लाख रुपए कैश और जेवर ले उड़ा
डांसर का कहना है कि जब वह मुमताज के गांव गई तो उसने पाया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी थे। जब उसने मुमताज के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने की कोशिश की तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी। डांसर ने आरोप लगाया है कि रात में जब सब सो गए तो मुमताज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ 10 लाख रुपये नकद, चार लाख रुपये के गहने लेकर भाग गया। गोला के एस.एच.ओ. धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने भादंस, एससी / एसटी अधिनियम, मानव अंग प्रत्यारोपण अधिनियम, 1994 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की खोज शुरू की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News