VIDEO में देखें सांप और नेवले की खतरनाक लड़ाई, फिर जो हुआ वो देख उड़ जाएंगे आपके होश

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सांप और नेवले के बीच जबरदस्त लड़ाई देखी जा सकती है। इस खतरनाक वीडियो को देखकर तो कोई भी हैरान रह जाएगा। वायरल हो रहे 44 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि खतरनाक सांप पेड़ से लिपटा हुआ है, तभी वहां एक नेवला पहुंच जाता है। नेवला, सांप के करीब पहुंचते ही उस पर हमला कर देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेवला लगातार सांप को पेड़ की टहनी से नीचे खींचने की कोशिश करता है। लेकिन जब सांप नीचे नहीं आता, तो नेवला उस पर हमला कर देता है। 


नेवला वीडियो में लगातार सांप के शरीर को काटता हुआ दिख रहा है। वो ऐसा बार-बार कर रहा है। आप देख सकते हैं कि इस दौरान सांप कई बार नेवले के चंगुल से बचने में कामयाब भी हो जाता है, लेकिन नेवले की फुर्ती के सामने वो हार जाता है। वीडियो बनाने वाले भी यह लड़ाई देखकर कर हैरान हैं और उनकी प्रतिक्रिया से यह साफ़ है कि वो नेवले को जीतते हुए देखना चाहते हैं। इससे पहले की सांप को कुछ समझा आए नेवला उसे मुंह से दबोच लेता है और लड़ाई जीत लेता है।

सांप पूरी वीडियो में कहीं से भी नेवले के मुकाबले में नजर हीं आया। इससे यह साबित होता है कि सांप चाहे कितना भी खतरनाक क्यों न हो नेवले के आगे वो हार ही जाता है। यही वजह है कि इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को 30 अक्टूबर को ट्विटर पर शेयर किया गया था। हालांकि यह अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी छाया हुआ है। यूज़र्स अब इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएंम दे रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News