संजय राउत ने नवनीत और उनके पति रवि राणा को बताया फ्रॉड, कहा- ये हमें सुनाएंगे हनुमान चालीसा

punjabkesari.in Monday, Apr 25, 2022 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शिवसेना नेता संजय राउत ने हनुमान चालीसा विवाद में फंसी नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा पर हमला करते हुए उन्हें फ्रॉड बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फ्रॉड और बोगस लोग हमें हनुमान चालीसा सुनाएंगे? इससे पहले राउत ने दिन भर चले बवाल के बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि वो लोग किसी से डरने वाले नहीं हैं। महाराष्ट्र में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। 


संजय राउत ने कहा कि अगर कोई बाहर से आकर मातोश्री पर हनुमान चालीसा का पाठ करने और हमारे आवास में घुसने का प्रयास करते हैं तो हमें भी उसी भाषा में उत्तर देने का अधिकार है। उन्होंने कहा था कि कि हम उनका स्वागत करने के लिए बैठे हैं, हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करें। संजय राउत ने कहा है कि अगर कोई मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेगा तो शिवसेना चुप बैठेगी क्या..अगर आप हमारे घर पर पहुंचेंगे तो हमें भी उसी भाषा में जवाब देने का अधिकार है। महाराष्ट्र की कानून व्यवस्था आप लोग खराब कर रहे हैं। अगर हिम्मत है तो सामने आकर लड़ें।  इससे पहले संजय राउत ने राणा दंपति को बंटी और बबली की जोड़ी करार दिया था।

हनुमान चालीसा विवाद: राणा दंपति को जेल भेजा गया
वहीं अदालत ने निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को मुंबई पुलिस की हिरासत में भेजने की मांग को खारिज करते हुए उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि नवनीत राणा को भायखला महिला कारावास में भेजा जाएगा, जबकि उनके पति को आर्थर रोड जेल भेजा जाएगा।

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय लोकसभा सदस्य नवनीत राणा और बडनेरा से विधायक उनके पति रवि राणा को कथित रूप से ‘विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता पैदा करने' के मामले में शनिवार शाम को गिरफ्तार किया था। इससे कुछ घंटे पहले ही राणा दंपति ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास ‘मातोश्री' के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने की अपनी योजना को रद्द कर दिया था। इस बीच, शनिवार को राणा के घर के बाहर विरोध-प्रदर्शन करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को शिवसेना के 13 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि बाद में कार्यकर्ताओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News