इंटरनेशनल लेवल पर 121 वीडियो बेचने की तैयारी कर रहे थे राज कुंद्रा, 9 करोड़ में हुई थी डील

2021-07-24T11:31:32.58

नेशनल डेस्क: अश्लील फिल्मों के निर्माण और एप के जरिए उनका प्रसारण करने वाले कारोबारी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत शुक्रवार को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी गई। 45 वर्षीय राज कुंद्रा को शुक्रवार को मैजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश करके पुलिस ने बताया कि हमें राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से यह पता चला है कि वह 121 पोर्न वीडियो 9 करोड़ रुपए में बेचने की तैयारी कर रहा था। यह एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर का सौदा था। इस बीच एक ईमेल भी लीक हुआ जिसमें कुंद्रा की डर्टी फिल्म मेकिंग का पूरा नियम-कानून लिखा हुआ है। अश्लील फिल्मों के इस कारोबार के प्रोजैक्ट को ‘ख्वाब’ नाम दिया गया था। पुलिस ने दावा किया कि यह केस बहुत बड़ा है, यह सिर्फ कुछ पोर्न फिल्मों तक सीमित नहीं है।  

गिरफ्तारी को चुनौती दी 
राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण के संबंध में अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बंबई उच्च न्यायालय में शुक्रवार को एक याचिका दाखिल की।

शिल्पा शैट्टी को पति के धंधे की थी पूरी जानकारी  
मुंबई पुलिस की टीम ने राज कुंद्रा की अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शैट्टी के जुहू स्थित बंगले पर उनसे पूछताछ की। जानकारी के मुताबिक, शिल्पा शैट्टी कुंद्रा की कई कंपनियों में पार्टनर है और उन्हें इस एप और इसके कंटैंट के बारे में पूरी जानकारी थी। पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स एप के 20 लाख से अधिक सब्सक्राइबर थे। कुंद्रा ने कई बार इस एप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी। शिल्पा ने जानबूझकर पति के गलत काम की जानकारी छिपाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News