फवाद ने PM मोदी से की इमरान की तुलना, यूजर्स बोले- भांग पॉलिसी का नतीजा है पाक सरकार

punjabkesari.in Monday, Oct 25, 2021 - 10:42 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी अपने प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर एक दावा कर रहे हैं। उनका कहना है कि इमरान खान भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। फवाद चौधरी ने इमरान की लोकप्रियता की तुलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है।  सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में फवाद चौधरी कहते दिख रहे हैं, 'इमरान खान हिंदुस्तान में इतने पॉपुलर हैं कि अगर आज भी वह दिल्ली में जलसा करें तो वह नरेंद्र मोदी से बड़ा जलसा होगा।' फवाद ने कहा कि इमरान खान की जितनी लोकप्रियता भारत में है, यह भारत और पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर करने का एक बड़ा मौका था। लेकिन नरेंद्र मोदी की वजह से हम संबंध बेहतर नहीं कर पाए। पत्रकार नायला इनायत ने फवाद का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, पाकिस्तान सरकार की भांग पॉलिसी का पहला नतीजा।

कठपुतली बनकर रहे गए इमरान
लेकिन राजनेता और खासकर प्रधानमंत्री बनने के बाद वह सिर्फ पाकिस्तानी सेना के हाथों की कठपुतली बनकर रहे गए हैं। उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोग इमरान खान और फवाद चौधरी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इमरान खान जहां भी जाते हैं, ग्रे लिस्ट साथ लाते हैं। उन्होंने यात्रियों से खचाखच भरी एक ट्रेन की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, 'इमरान खान के दिल्ली जलसे में जाते लोग।'

आर्थिक मदद तलाश रहे इमरान खान
कुछ यूजर्स ने लिखा कि इमरान खान भी इसी ट्रेन पर सवार हैं। वहीं कुछ ने इसे लाहौर में जारी विरोध प्रदर्शन से भागते लोगों की भीड़ बताया। इमरान खान फिलहाल सऊदी अरब में हैं जहां वह रियाद में मिडिल ईस्ट ग्रीन इनीशिएटिव (एमजीआई) सम्मेलन के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे और सऊदी नेताओं से बातचीत करेंगे। इमरान खान की नजर सऊदी अरब से मिलने वाली आर्थिक मदद पर है क्योंकि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था लगातार अपने निचले स्तर की ओर बढ़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News