मुंबई को फिर दहलाने की साजिश: पाकिस्तान से मिली 26/11 जैसे हमले की धमकी, कहा- 6 लोग करेंगे हमला

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 11:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई यातायात पुलिस के नियंत्रण कक्ष को अपनी हेल्पलाइन के व्हाट्सऐप नंबर पर कई ऐसे संदेश मिले हैं, जिनमें ‘‘26/11 जैसे'' हमले किए जाने की धमकी दी गई है। मैसेज में कहा गया है कि 6 लोग हैं भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे। यह भी कहा गया है कि मैसेज भेजने वाले की लोकेशन ट्रेस करोगे तो वो भारत के बाहर का दिखाएगा और धमाका मुंबई में होगा। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्ट्या ऐसा लगता है कि ये संदेश देश के बाहर के किसी नंबर से भेजे गए हैं। 

PunjabKesari

अधिकारी के मुताबिक, ‘‘मध्य मुंबई के वर्ली स्थित नियंत्रण कक्ष से संचालित मुंबई पुलिस की यातायात हेल्पलाइन के व्हाट्सएप नंबर पर शुक्रवार रात करीब 11 बजे संदेश आए।'' उन्होंने कहा, ‘‘इन संदेशों को भेजने वाले ने 26/11 के मुंबई हमले जैसे हमले की धमकी दी है।'' अधिकारी के अनुसार, शहर की अपराध शाखा ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

मुंबई में 26 नवंबर 2008 को पाकिस्तान के 10 सशस्त्र आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। यह देश में हुए सबसे भयावह आतंकवादी हमलों में से एक है। इस हमले में 166 लोगों की मौत हो गई थी और 300 से अधिक लोग घायल हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News