लहंगे में छुपाकर ऑस्‍ट्रेलिया भेजी जा रही थी करोड़ो की ड्रग्‍स, सच्चाई सामने आते ही पुलिस के उड़े होश

10/23/2021 2:14:04 PM

नेशनल डेस्क: कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां एनसीबी की बेंगलुरु यूनिट ने लहंगे 3 लहंगों में छिपाकर ऑस्ट्रेलिया भेजे जा रहे 3 किलो नशीले पदार्थ को जब्त किया है। इसके साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि तस्करों ने लहंगे के किनारों पर बनी डिजाइन के भीतर ड्रग्स के पैकेट छिपा दिए ताकि पुलिस को शक न हो। इस ड्रग्स की कीमत करोड़ो में बताई जा रही है। 

एनसीबी की टीम को खुफिया जानकारी मिली थी कि ड्रग पैडलर काफी मात्रा में सुडोफेड्रीन ड्रग्‍स ऑस्‍ट्रेलिया भेजने की तैयारी कर रहे हैं। खुफिया जानकारी के आधार पर जब एनसीबी की टीएसयू बेंगलुरु ने चेन्नई में कंसाइनर की पहचान की तो उसमें ड्रग्‍स का पता चला। एनसीबी चेन्नई की टीम ने 2 दिनों तक लंबे समय तक कन्साइनमेंट भेजने वाले के असली पते की पहचान की और 22 अक्टूबर को चेन्नई में उसे पकड़ लिया। 

जांच टीम के मुताबिक पार्सल को नरसापुरम, पश्चिम गोदावरी, आंध्र प्रदेश से बुक किया गया था और ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जा रहा था। बुकिंग काउंटरों पर तुरंत जांच की गई और इससे चेन्नई में कंसाइनर की पहचान की गई। सोशल मीडिया पर इस खबर के वायरल होते ही हर कोई हैरान है। पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर मामलें की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है इस मामलें में कईं बड़े खुलासे हो सकते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Related News

Recommended News