दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर लोग आप पार्टी में हो रहे हैं शामिल: सौरभ भारद्वाज

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 05:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केजरीवाल सरकार के विकास के दिल्ली मॉडल से प्रभावित होकर अलग-अलग पार्टियों से लोग लगातार ‘आप’ के परिवार में शामिल हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज भाजपा और कांग्रेस के कई नेताओं को पटका पहनाकर आम आदमी पार्टी में शामिल किया। दिल्ली प्रदेश की महिला विंग प्रभारी सरिता सिंह ने सभी को टोपी पहनाकर आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। सौरभ भारद्वाज ने कहा‌कि जो लोग वाकई जनता के हित में काम करना चाहते हैं वे दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा‌ कि आज आम आदमी पार्टी की सरकार के लिए बड़े ही हर्ष का दिन है। अरविंद केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा और कांग्रेस के लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। जो लोग दिल्ली की तरह एमसीडी में भी बदलाव चाहते हैं और एमसीडी से भ्रष्टाचार खत्म करना चाहते हैं, वह अरविंद केजरीवाल की सरकार के नेतृत्व में काम करने की इच्छा रखते हैं। इसी क्रम में आज भाजपा और कांग्रेस के कई लोग आम आदमी पार्टी के परिवार में शामिल हो रहे हैं। मैं आम आदमी पार्टी की सरकार की तरफ से सभी लोगों का स्वागत करता हूं। 

आम आदमी पार्टी में जो शामिल हो रहे हैं उसमें सबसे पहला नाम कुलदीप सिंह भाटी का है। कुलदीप  नंद नगरी कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष रहे हैं, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव हैं और नंद नगरी से पूर्व निगम प्रत्याशी भी हैं। साथ ही भाजपा से वार्ड प्रतापनगर मंडल, हरि नगर के सचिव महेश जोशी जी शामिल हो रहे हैं। उत्तम नगर विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता गीतू सबरवाल जी शामिल हो रही हैं। यह सभी लोग लंबे समय से समाज सेवा में कार्यरत हैं। इनके अलावा कई अन्य लोगों ने भी आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News