Shocking: सड़कों पर रेंगता दिखा ''Corona'', ''शाही'' अंदाज में लोगों ने किया स्वागत... देखें डराने वाला Video

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 12:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन भारत में भी तेजी से फैलता हुआ दिखाई दे रहा है। यहां हर रोज संक्रमण के हजारों नए मामले देखने को मिल रहे हैं। इससे तीसरी लहर का खतरा मंडराने लगा है। इसी बीच इस भीड़ का एक डराने वाली वीडियो सामने आया है, जो कि टि्वटर पर काफी वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में भारी भीड़ देखने को मिल रही है, जो 1 जनवरी को नए साल का जश्न मनाने के लिए सड़क पर इकट्ठा हुए थे।  इस वीडियो में भीड़ को देखने के बाद आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि इतनी भीड़ में भला कोरोना से कोई कैसे बच सकता है?


 इस वीडियो को @Herman_Gomes नाम के टि्वटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हजारों की संख्या में लोग उत्तरी गोवा में बागा बीच के करीब एक सड़क पर चल रहे हैं। अब इस वीडियो को ट्विटर पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे ‘कोरोना के तीसरे लहर की तैयारी’ कहा है तो कुछ ने कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर भी कुछ-कुछ बातें कही हैं। वहीं एक और यूजर ने लोगों को सलाह देते हुए लिखा है, ‘ऐसा लग रहा है कि लोगों ने कोविड-19 को नजरअंदाज कर दिया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। 

भारत में मामलों की बढ़ोतरी तीसरी लहर की ओर इशारा करती है: विशेषज्ञ 
टीकाकरण संबंधी राष्ट्रीय तकनीकी सलाहकार समूह (एनटीएजीआई) के कोविड-19 कार्य समूह के अध्यक्ष डॉ. एन के अरोड़ा ने कहा है कि भारत के बड़े शहरों में कोरोना वायरस के दैनिक मामलों में ओमीक्रोन स्वरूप के मामले 50 प्रतिशत से भी अधिक हैं और पिछले एक सप्ताह में मामलों में तेज बढ़ोतरी वैश्विक महामारी की तीसरी लहर की ओर इशारा करती है, जैसा कि कई अन्य देशों में देखा जा रहा है। अरोड़ा से कहा कि देश के अधिकतर राज्यों में ओमीक्रोन के मामले पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि बड़े शहरों और आस-पास के इलाकों में दैनिक मामलों में वायरस के नए स्वरूप के मामले 50 प्रतिशत से भी अधिक हैं। उन्होंने कहा, ‘‘पिछले एक सप्ताह में कोविड-19 के मामलों में तेज बढ़ोतरी तीसरी लहर का संकेत देती है, जो कि दुनिया के कई अन्य देशों में भी देखी जा रही है।'' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News