कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर राहुल का BJP पर हमला, कहा- देश में झूठ नहीं बल्कि पूर्ण टीकाकरण की है जरूर

2021-06-16T13:44:15.42

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि इस वक्त देश में कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चिर परिचित झूठ और नारों' की जरूरत नहीं है, बल्कि त्वरित और संपूर्ण रूप से टीकाकरण करना इस समय की आवश्यकता है।

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘ भारत को त्वरित और संपूर्ण टीकाकरण की आवश्यकता है, न कि कोरोना रोधी टीकों की कमी पर पर्दा डालने के लिए ‘भाजपा के चित परिचित झूठ और नारों' की जरूरत है।'' राहुल गांधी ने आरोप लगाया, ‘‘ प्रधानमंत्री की फर्जी छवि बचाने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयास से वायरस को मदद मिल रही है और लोगों के जीवन के लिए खतरा पैदा हो रहा है।'' उन्होंने जिस खबर का हवाला दिया उसमें कथित तौर पर कहा गया है कि कई वैज्ञानिकों ने टीकों की दोनों खुराक के बीच अंतराल बढ़ाने के कदम का समर्थन किए जाने से इंकार किया है।

PunjabKesari

राम भक्त कभी क्रूर नहीं हो सकता: राहुल
इससे पहले राहुल गांधी ने दिल्ली से सटे गाजियाबाद में श्रीराम नहीं कहने पर बुज़ुर्ग की पिटाई से जुड़ी खबर पर कहा है कि सच्चा राम भक्त कभी क्रूर नहीं हो सकता है। श्री गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘‘मैं ये मानने को तैयार नहीं हूँ कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज एवं धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।'' इसके साथ ही उन्होंने एक खबर पोस्ट की है जिसमें कहा, ‘‘'गाजियाबाद में श्री राम नहीं कहने पर बुजुर्ग की पिटाई, कनपटी पर बंदूक रखकर काटी दाढ़ी, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News