प्रियंका गांधी का मोदी पर हमला, कहा-  किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते PM

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि वह किसान विरोधी हैं और कृषि कानून वापस लेकर तथा झूठी माफी मांगकर अपनी किसान विरोध सोच को ढकने का प्रयास कर रहे हैं। 

PunjabKesari

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव ने कहा कि यदि मोदी किसानों के साथ होते और उनके सच्चे पक्षधर होते तो वह लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले को गंभीरता से लेते और गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी को मंत्रिमंडल से हटा देते और फिर उन्हें किसानों से माफी मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती लेकिन उनकी सोच किसान विरोधी है, इसलिए वह झूठी माफी मांगते हैं और किसानों को गुमराह करते हैं। 

वाड्रा ने कहा, ‘‘ झूठी माफी और कानून वापस लेने जैसे चुनावी कदम भी मोदी जी की किसान विरोधी सोच को ढक नहीं सकते। वह रक्षक के पद पर हैं, लेकिन भक्षक के साथ खड़े हैं। लखीमपुर खीरी नरसंहार मामले की चार्जशीट में भी केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के पुत्र ही किसानों को कुचलने की घटना के मुख्य आरोपी हैं लेकिन नरेंद्र मोदी जी के सरंक्षण के कारण मंत्री अजय मिश्रा टेनी पर जांच की आंच तक नहीं आई और वह अपने पद पर बने हुए हैं। टेनी को बर्खास्त करो। ''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News